सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर ..

बाइक पर सवार होकर गुरूवार की देर शाम वापस बक्सर की तरफ से गांव लौट रहे थे. बाइक तेज गति में थी. जैसे ही बाइक ईसापुर महावीर स्थान के नजदीक पहुंची तभी रोड पर बना ब्रेकर से टकराते ही गाड़ी असंतुलित हो गई. 

- मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के ईसापुर बाज़ार के पास हुई दुर्घटना
- ब्रेकर पर असंतुलित होने से पलट गई बाइक, हेलमेट नहीं पहनने से लगी गंभीर चोट

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र में  शुक्रवार को हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. घटना चौसा-मोहनियां मुख्य मार्ग पर ईसापुर बाजार के पास हुई जहाँ एक बाइक दुर्घटना ग्रस्त हो गयी जिसमें मौके पर ही युवक का मौत हो गयी. जबकि, बाइक पर सवार एक अन्य घायल हो गया.

इस संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार निकृष गांव का रहने वाला हरेराम राजभर(25 वर्ष), पिता- महेन्द्र राजभर और ग्राम मुड़वा, थाना- दिनारा, जिला-रोहतास के निवासी बुधु राजभर पिता महेन्द्र राजभर दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर गुरूवार की देर शाम वापस बक्सर की तरफ से गांव लौट रहे थे. बाइक तेज गति में थी. जैसे ही बाइक ईसापुर महावीर स्थान के नजदीक पहुंची तभी रोड पर बना ब्रेकर से टकराते ही गाड़ी असंतुलित हो गई. 

बाइक लगभग तीन से चार फिट ऊपर उछाल मारते हुए रोड के किनारे जा गिरी. बाइक सवार गिरते ही जख्मी हो गये. बताया जा रहा है कि हेलमेट नहीं पहने होने के कारण सिर में गंभीर चोट आई थी. आस-पास मौजूद घरों में ग्रामीणों ने तेज सुनी तो मौके पर पहुंच दोनों को आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र चौसा में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सक ने हरेराम राजभर को मृत घोषित कर दिया. वहीं, जख्मी बुधु राजभर को बेहतर ईलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को अपने कब्जे में कर लिया हैं. उधर, मौत की खबर मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया है.













Post a Comment

0 Comments