रिटायर्ड दारोगा ने पुत्र के साथ मिलकर की छुरेबाजी, सात जख्मी ..

बाद में किसी तरह मामले को शांत करा दिया गया. उसी घटना को लेकर संध्या के समय में महेंद्र चौधरी, सूरज चौधरी समेत पांच लोगों ने मिलकर लाल जी चौधरी के परिवार सहित तथा उनके पड़ोस में रहने वाले एक अन्य परिवार के लोगों पर छुरे से हमला कर दिया.

- पूर्व के विवाद को लेकर दिया गया घटना को अंजाम, मामले में दर्ज कराई जा रही नामजद प्राथमिकी
- घटनास्थल पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, फर्द बयान पर दर्ज होगा मामला.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोपालनगर चकिया गांव में आपसी विवाद में हुई छुरेबाजी की एक घटना में दो परिवारों के कुल सात लोग घायल हो गए घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक उनका इलाज कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि, स्थानीय निवासी महेंद्र चौधरी और लालजी चौधरी का गली में नाली बहाने आदि को लेकर पूर्व से विवाद चला रहा है, उसी विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बिहार पुलिस के रिटायर्ड दारोगा महेंद्र चौधरी के पुत्र सूरज चौधरी से स्थानीय निवासी लाल जी चौधरी के पुत्र का दोपहर में कुछ विवाद हुआ था. बाद में किसी तरह मामले को शांत करा दिया गया. उसी घटना को लेकर संध्या के समय में महेंद्र चौधरी, सूरज चौधरी समेत पांच लोगों ने मिलकर लाल जी चौधरी के परिवार सहित तथा उनके पड़ोस में रहने वाले एक अन्य परिवार के लोगों पर छुरे से हमला कर दिया.

इस हमले में लाल जी चौधरी तथा उनके पुत्र रवि कांत कुमार, चंदन कुमार, धनजी कुमार तथा पड़ोस के रहने वाले गोपी कुमार, आशा देवी और धर्म शीला देवी घायल हो गए. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि, घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है. उसके गले पर छुरे से किए गए वार के कारण गहरा जख्म बन गया है.

उधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है. इस संदर्भ में पूछे जाने पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि, घटना में पीड़ित पक्षों के द्वारा दिए गए फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी को पकड़ने का प्रयास तेज किया जाएगा.















Post a Comment

0 Comments