तेज आंधी में उड़ गई केंद्रीय कारा के निर्माणशाला की छत ..

छत उड़ जाने के बाद बंदर निर्माण शाला के अंदर घुस गए तथा उन्होंने जमकर उत्पात मचाया है हालांकि, बाद में कारा कर्मियों के द्वारा स्थिति को नियंत्रण में ले लिया गया है. साथ ही छत को फिर से व्यवस्थित किया जाने का कार्य शुरू कर दिया गया है. 

- छत के रास्ते बंदरों ने किया प्रवेश, खूब मचाया उत्पात
- निर्माण शाला में होता है वस्त्र बुनाई तथा मास्क निर्माण का कार्य

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मंगलवार की आधी रात आई आंधी ने जिले में काफी उत्पात मचाया. इस आंधी में बक्सर केंद्रीय कारा के निर्माणशाला के टीन की छत उड़ गई. टीन का शेड उड़ जाने के कारण केंद्रीय कारा में इधर-उधर विचरण कर रहे बंदरों को मौका मिल गया तथा निर्माण शाला के अंदर जा घुसे. उन्होंने निर्माणशाला के अंदर जमकर उत्पात मचाया तथा सूत आदि के साथ ही पूर्व से बना कर रखे गए कपड़ों को भी काफी नुकसान पहुंचाया. बाद में सुबह जब कारा कर्मी निर्माणशाला के अंदर दाखिल हुए तो उन्होंने बंदरों को भगाया.

इस बाबत जानकारी देते हुए केंद्रीय कारा अधीक्षक विजय कुमार अरोड़ा ने बताया कि, केंद्रीय कारा में कपड़ा बुनाई उद्योग स्थापित है, जिसके निर्माणशाला की टीन की छठ तेज आंधी में उड़ गई थी. छत उड़ जाने के बाद बंदर निर्माण शाला के अंदर घुस गए तथा उन्होंने जमकर उत्पात मचाया है हालांकि, बाद में कारा कर्मियों के द्वारा स्थिति को नियंत्रण में ले लिया गया है. साथ ही छत को फिर से व्यवस्थित किया जाने का कार्य शुरू कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि निर्माण शाला में वस्त्र बुनाई का कार्य नियमित रूप से होता रहता है. वर्तमान में कोरोना संकट के मद्देनजर जिला प्रशासन के आपदा विभाग तथा विभिन्न काराओं में मांग के अनुरूप मास्क का निर्माण किया जाता है.













Post a Comment

0 Comments