किशोरी के साथ दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार ..

घटना को अंजाम दिया तथा फिर किशोरी को वहीं छोड़कर भाग निकला. बाद में किशोरी किसी तरह अपने घर पहुंची. परिजनों ने जब किशोरी की स्थिति देखी तो सन्न रह गए. तत्काल मामले की सूचना मुफ्फसिल थाने को दी गई तथा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया.

- मुफ्फसिल थाना क्षेत्र का है मामला, एक ही गाँव का निवासी है आरोपित
- पीड़िता के बयान के आलोक में दर्ज कराई गई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मामले में मिली जानकारी के मुताबिक 14 वर्षीय किशोरी गुरुवार की शाम खेतों की तरफ गई थी उसी वक्त आरोपित ने उसे पकड़ लिया था उसके साथ कुकृत्य को अंजाम दिया. मामले में पीड़ित के बयान के आधार पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

इस संदर्भ में प्राप्त जानकारी के मुताबिक स्थानीय थाना क्षेत्र के निवासी एक व्यक्ति के घर में शौचालय नहीं है ऐसे में उनकी पुत्री खेतों की तरफ गयी थी. इसी बीच मौके का फायदा उठाकर स्थानीय निवासी युवक दीपक कुमार राय ने उसे पकड़ लिया तथा कुछ दूरी पर ले जाकर उसका मुंह बांधकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया तथा फिर किशोरी को वहीं छोड़कर भाग निकला. बाद में किशोरी किसी तरह अपने घर पहुंची. परिजनों ने जब किशोरी की स्थिति देखी तो सन्न रह गए. तत्काल मामले की सूचना मुफ्फसिल थाने को दी गई तथा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. 

घटना की पुष्टि करते हुए एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि, पीड़िता के बयान के आधार पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए मेडिकल जांच आदि की प्रक्रिया पूरी कराई जा रही है.













Post a Comment

0 Comments