वीडियो: फरीदाबाद से लौटे श्रमिक की मौत के बाद एहतियात के साथ हुआ शवदाह ..

क्वॉरेंटाइन सेंटर में तबीयत खराब होने के बाद उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई हालांकि, उक्त श्रमिक रेड जोन बन चुके दिल्ली के आसपास से आए थे इसीलिए एहतियातन उनके स्वाब का नमूना जांच के लिए भेजा गया है साथ ही उनके संपर्क में आए अन्य लोगों की भी जांच कराई जा रही है.

- पीपीई किट पहन कर शव को लेकर पहुंचे स्वास्थ्य कर्मी 
- अनुमंडल पदाधिकारी की देखरेख में चरित्रवन में हुआ शवदाह

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: फरीदाबाद से चलकर बक्सर पहुंचे प्रवासी श्रमिक की मौत के बाद बेहद ही एहतियात के साथ उसका अंतिम संस्कार बक्सर चरित्रवन स्थित मुक्तिधाम में कर दिया गया. शवदाह के वक्त अनुमंडल पदाधिकारी स्वयं मौके पर मौजूद रहे. इसके पूर्व दो स्वास्थ्य कर्मी पीपीई किट पहनकर शव वाहन से शव को लेकर श्मशान घाट पहुंचे जहां उन्होंने गंगा किनारे शव को पहुंचाया तथा फिर शवदाह किया गया. इस दौरान मरीज के कोरोना संक्रमित होने के संदेह में आसपास के लोगों के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया. लोगों का कहना था कि, यदि व्यक्ति कोरोना है तो फिर, उसे बक्सर श्मशान घाट पर क्यों जलाया जा रहा है? हालांकि, यह स्पष्ट किया गया कि उक्त व्यक्ति कोरोना नहीं है. केवल एहतियात के तौर पर उसके स्वाब का नमूना जांच के लिए भेजा गया है. जिसकी रिपोर्ट अब तक अप्राप्त है. 

इस संदर्भ में पूछे जाने पर जिला पदाधिकारी अमन समीर ने बताया कि, श्रमिक लॉक डाउन की अवधि में फरीदाबाद से चलकर बक्सर पहुंचे थे जिन्हें क्वॉरेंटाइन किया गया था. क्वॉरेंटाइन सेंटर में तबीयत खराब होने के बाद उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई हालांकि, उक्त श्रमिक रेड जोन बन चुके दिल्ली के आसपास से आए थे इसीलिए एहतियातन उनके स्वाब का नमूना जांच के लिए भेजा गया है साथ ही उनके संपर्क में आए अन्य लोगों की भी जांच कराई जा रही है.
वीडियो













Post a Comment

0 Comments