वंचित समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष बने विक्रांत राय ..

कहा कि इस सरकार ने वंचित समाज को साजिश के तहत उपेक्षित रखा है. राज्य में 70 से 80 प्रतिशत लोग वंचित समाज के सदस्य हैं. इतनी बड़ी आबादी का शोषण हुआ है.  समाज के छात्र व नौजवानों को वाजिब हक मिलना चाहिए. यह दल नियोजित शिक्षकों के साथ भी खड़ा है. 

- विधानसभा चुनाव को लेकर वंचित समाज पार्टी ने संगठन को किया मजबूत
- पार्टी के जिला स्तरीय पदाधिकारियों का भी हुआ मनोनयन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अब राजनीतिक दलों ने अपने-अपने संगठन को सुदृढ़ करना शुरू कर दिया है. एक-एक कर जिला व शहर अध्यक्षों की सूची जारी होने लगी है. मकसद साफ है, मिशन बिहार विधानसभा चुनाव के तहत प्रदेश के हर जिले और कस्बे में अपनी सियासी बिसात बिछा देनी है. इसी क्रम में वंचित समाज पार्टी ने बक्सर जिला कमिटी के पदाधिकारियों की नियुक्ति की है. विद्याभूषण राय उर्फ विक्रांत राय को पार्टी का बक्सर जिलाध्यक्ष का कमान सौपा गया है गया है.

पार्टी जिलाध्यक्ष की कमान सौपने के बाद विक्रांत राय ने कहा कि वंचित समाज पार्टी का गठन आज की परिस्थितियों की मांग है. कहा कि छात्र राजनीति के कोख से उनका जन्म हुआ है. जाति धर्म से अलग हटकर समाज की सेवा की है. उन्होंने एक सामाजिक व्यवस्था का निर्माण किया. वर्तमान नीतीश सरकार पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि इस सरकार ने वंचित समाज को साजिश के तहत उपेक्षित रखा है. राज्य में 70 से 80 प्रतिशत लोग वंचित समाज के सदस्य हैं. इतनी बड़ी आबादी का शोषण हुआ है.  समाज के छात्र व नौजवानों को वाजिब हक मिलना चाहिए. यह दल नियोजित शिक्षकों के साथ भी खड़ा है. उनके हक के लिए लगातार आवाज उठाई जाएगी. कहा कि हर व्यक्ति को रोटी और सम्मान चाहिए. न्याय के लिए वे आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे. जिलाध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही बक्सर लोकसभा क्षेत्र के सभी प्रखंड कमिटी के विस्तार के साथ जिला के अन्य पदाधिकारियों की सूची जारी की जाएगी.

आपको बता दें कि, वंचित समाज पार्टी लगतार शोषितों, वंचितों और मज़दूरों की आवाज़ पूरे दमखम से उठाती रही है. साथ ही पार्टी ने यह भी एलान कर दिया है कि आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी पूरे 243 सीटों पर चुनाव भी लड़ेगी. वंचित समाज पार्टी ने बिहार के समस्याओं पर जिस प्रकार से अपनी बेबाक राय रखी है उससे यह कहा जा सकता है की आने वाले दिनों में बिहार की राजनीतिक सरगर्मी तेज़ होने वाली है और बिहार में एक नए विकल्प का उदय भी होगा.

पार्टी द्वारा बक्सर जिलाध्यक्ष तथा अन्य पदाधिकारियों की सूची भी जारी कर दी है. सूची निम्नांकित है-

1. विद्याभूषण राय (विक्रांत राय), जिलाध्यक्ष
2. अभय कुमार, जिला उपाध्यक्ष
3. जितेंद्र पांडेय, जिला महासचिव
4. प्रभुनाथ राय, जिला सचिव
5. प्रदीप वर्मा, कोषाध्यक्ष
6. अमित कुमार, जिला प्रवक्ता













Post a Comment

0 Comments