बक्सर में अनलॉक 1.0 के साथ ही कोरोना संक्रमण के 5 नए मामले ..

देर शाम चार और कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना प्राप्त हुई है. चारों बक्सर के क्वॉरेंटाइन केंद्र में रह रहे थे. इनमें से दो हरियाणा एक महाराष्ट्र एवं एक गुजरात राज्य से आए हैं. इस प्रकार बक्सर जिला में कुल एक्टिव मरीज की संख्या 27 हो गई है. 

- बाहर से आए प्रवासी मजदूरों में पाया गया है कोरोना का संक्रमण
- सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी ने की सतर्कता बरतने की अपील

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना से बक्सर का पीछा अभी छूटने नहीं जा रहा. अनलॉक 1.0 में लोग भले ही सतर्कता को ताक पर रखकर सड़क पर निकल गए हो. लेकिन, कोरोना संक्रमण की बढ़ती संख्या उन्हें चेतावनी देने के लिए काफी है. बक्सर में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के 5 नए मामले सामने आए हैं बताया जाता है कि जो लोग संक्रमित पाए गए हैं वह सभी प्रवासी है पहले जहां नैनीजोर के क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखें एक व्यक्ति को कोरोना का संक्रमित पाया गया वहीं, देर शाम चार और कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना प्राप्त हुई है. चारों बक्सर के क्वॉरेंटाइन केंद्र में रह रहे थे. इनमें से दो हरियाणा एक महाराष्ट्र एवं एक गुजरात राज्य से आए हैं. इस प्रकार बक्सर जिला में कुल एक्टिव मरीज की संख्या 27 हो गई है. 

इस बाबत जानकारी देते हुए सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि, अब तक कुल 94 पॉजिटिव लोग पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं. हालांकि अभी भी 180 लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है. उन्होंने  लोगों से अपील करते हुए कहा कि, मास्क का प्रयोग सोशल डिस्टेंसिंग के साथ करें. हाथों को नियमित अंतराल पर साबुन से कम से कम 20 सेकंड तक धोए पानी ना होने की स्थिति में सैनिटाइजर का प्रयोग अवश्य करें. अति आवश्यक कार्य होने पर ही घरों से बाहर निकले या यात्रा करें. सावधानी बरतें सुरक्षित रहें. उन्होंने कहा कि, यदि सावधानी रखी जाए तो कोरोना से हम जरूर जीतेंगे.













Post a Comment

0 Comments