फरार अपराधी धीरज कमकर को पुलिस ने किया गिरफ्तार ..

पुलिस उसे पकड़ने के लिए लगातार कोशिश कर रही थी. इसी बीच सूचना मिली तथा सूचना के आलोक में छापेमारी कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि, पुलिस पूछताछ कर कई अन्य मामलों का उद्भेदन करने की कोशिश कर रही है.


- पांडेय पट्टी में हुई कन्हैया यादव की हत्या में चल रहा था फरार
- पूर्व में हुई हत्या, लूट समेत कई मामलों का है नामजद अभियुक्त

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने हत्या के मामले में फरार चल रहे अपराधी धीरज कमकर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि, धीरज शराब के अवैध कारोबार से जुड़ गया है तथा वह महदह गांव में एक व्यक्ति के घर पर छुपा हुआ है. पुलिस ने सूचना के आलोक में तत्काल छापेमारी की छापेमारी के दौरान धीरज तथा उसके एक अन्य साथी को पुलिस ने शराब की बोतलों के साथ गिरफ्तार कर लिया है. 

बताया जा रहा है कि धीरज कमकर पांडेय पट्टी में हुई कन्हैया यादव नामक युवक की हत्या करने के बाद से फरार हो गया था. इसके पूर्व भी पांडे पट्टी रेलवे क्रॉसिंग के समीप हुए मनमोहन हत्याकांड समेत कई मामलों में वह अभियुक्त है. जमानत पर छूटने के बाद उसने आपसी विवाद में कन्हैया यादव की हत्या कर दी थी. इसी घटना के बाद से वह फरार हो गया था. पुलिस उसे पकड़ने के लिए लगातार कोशिश कर रही थी. इसी बीच सूचना मिली तथा सूचना के आलोक में छापेमारी कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि, पुलिस पूछताछ कर कई अन्य मामलों का उद्भेदन करने की कोशिश कर रही है.

घटना के संदर्भ में पूछे जाने पर एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि, अपराधी की गिरफ्तारी हुई है तथा उससे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि शीघ्र ही उसे मीडिया के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा.














Post a Comment

0 Comments