कोरोना के मामलों में लगातार हो रही वृद्धि, 40 पहुंची संक्रमितों की संख्या ..

बताया कि अब तक 2572 लोगों के स्वाब के नमूनों को जांच के लिए भेजा गया जिनमें से 2289 लोगों की रिपोर्ट प्राप्त हो गई है.  इन रिपोर्ट में से 143 के अभी तक पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, नेगेटिव मामलों की संख्या 2109 है. इसके साथ ही अभी 287 रिपोर्ट का इंतजार भी है.

- ब्रह्मपुर के क्वॉरेंटाइन सेंटर से मिले हैं नए कोरोना रोगी
- संपर्कों की तलाश करते हुए सभी के स्वाब के नमूने जांच हेतु भेजे जाने की तैयारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार वृद्धि दर्ज की जा रही है. सोमवार को एक बार फिर कोरोना संक्रमण के चार नए मामले मिले हैं.इन नए मामलों के मिलने के बाद अब संक्रमण के कुल मामले 143 हो गए हैं हालांकि, सक्रिय मामलों की संख्या केवल 40 की है लेकिन, फिर भी यह आंकड़ा भयभीत करने वाला है. सूचना सह जन संपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि जो नए मामले सामने आए हैं वे सभी ब्रह्मपुर के क्वॉरेंटाइन सेंटर से मिले हैं उन्होंने नए संक्रमित सभी पुरुष हैं जिनमें 27,28 और 32 तथा 32 उम्र वर्ग के लोग शामिल हैं. उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण के इन मामलों के बाद अब इनके संपर्क में आए लोगों को चिन्हित करते हुए उनके स्वाब का नमूना जांच के लिए भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.

डीपीआरओ ने बताया कि अब तक 2572 लोगों के स्वाब के नमूनों को जांच के लिए भेजा गया जिनमें से 2289 लोगों की रिपोर्ट प्राप्त हो गई है.  इन रिपोर्ट में से 143 के अभी तक पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, नेगेटिव मामलों की संख्या 2109 है. इसके साथ ही अभी 287 रिपोर्ट का इंतजार भी है. उन्होंने बताया कि सोमवार को मिले नए मामलों के बाद अब कुल संक्रमित मामलों की संख्या 40 हो गई है.  डीपीआरओ ने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है. ऐसे में लोगों को और भी ज्यादा सचेत रहने की आवश्यकता है. घरों से बाहर निकलते समय फेस मास्क का प्रयोग अवश्य किया जाए. साथ ही सैनिटाइजेशन तथा साफ-सफाई को लेकर भी जागरूक रहने की आवश्यकता है.











Post a Comment

0 Comments