पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर आप ने फूँका पीएम का पुतला ..

पुतला दहन करने के पश्चात नेताओं ने जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए. उन्होंने कहा कि जब अंतरराष्ट्रीय बाजार में डीजल और पेट्रोल की कीमतें लगातार कम होती जा रही है वहीं, भारत में पेट्रोल डीजल की कीमतों में ऐतिहासिक बढ़ोतरी का मतलब नहीं समझ में आ रहा.

- नेताओं ने दी सरकार को चेतावनी कहा, समझ नहीं आ रहा सरकार का रवैया
- कहा, भारत में हुई है ऐतिहासिक मूल्यवृद्धि

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: देशभर में पेट्रोल तथा डीजल की  बेतहाशा बढ़ती कीमतों को लेकर आम आदमी पार्टी की जिला इकाई के द्वारा स्थानीय ज्योति प्रकाश चौक पर प्रधानमंत्री एवं पेट्रोलियम मंत्री का पुतला दहन किया गया.
पुतला दहन कार्यक्रम की अध्यक्षता आदमी पार्टी के प्रवक्ता शुभम जय हिंद की ने की. पुतला दहन करने के पश्चात नेताओं ने जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए. उन्होंने कहा कि जब अंतरराष्ट्रीय बाजार में डीजल और पेट्रोल की कीमतें लगातार कम होती जा रही है वहीं, भारत में पेट्रोल डीजल की कीमतों में ऐतिहासिक बढ़ोतरी का मतलब नहीं समझ में आ रहा.

उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए डीजल और पेट्रोल की कीमतों को भी जीएसटी के दायरे में लाने की मांग की मौके पर मौजूद नेताओं ने कहा कि सरकार का दोहरा रवैया आम जनमानस को आंदोलित कर रहा है. सरकार अगर अपने फैसलों को वापस नहीं लेती तो निश्चय ही एक बड़ा जन आंदोलन खड़ा होगा.

मौके पर पार्टी के सोशल मिडीया प्रभारी रविशंकर भारद्वाज, नगर अध्यक्ष राजकुमार शर्मा, रंजीत सरकार और महिला जिलाध्यक्ष रश्मि चौबे, वरिष्ठ अधिवक्ता एसके सिंह, बक्सर प्रखंड अध्यक्ष वंशीधर मिश्रा सहित धर्मराज, संतोष, बिट्टू, छोटू, रोहित, गोविंद सहित दर्जनो कार्यकर्ता उपस्थित रहे.











Post a Comment

0 Comments