पूर्व के विवाद को लेकर युवक पर एसिड अटैक ..

अमित कुमार पाठक का ब्रह्मपुर बाज़ार निवासी सोनू यादव नामक युवक से मारपीट का कोई पुराना मामला चल रहा है. ऐसे में अमित का कहना है कि उसी को लेकर इस तरह के हमले को अंजाम दिया गया है. हालांकि, प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के निमेज पुल के पास की है घटना
- मामले में दर्ज कराई गई नामजद प्राथमिकी, जाँच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के पांडेपुर के रहने वाले एक व्यक्ति के ऊपर तेजाबी हमला किए जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि घटना रविवार को उस वक्त कारित की गई जब उक्त व्यक्ति ब्रह्मपुर से अपने गाँव की तरफ जा रहा था. उसी वक्त बाइक सवार तीन नामजद अभियुक्तों ने हथियार के बल पर उसे रोका तथा एक पुराने मामले को उठाने का दबाव बनाने लगे जब युवक ने विरोध किया तो उस पर तेजाबी हमला कर फरार हो गए बताया जा रहा है कि इस मामले में युवक के दोनों हाथ जले हैं.

घटना के संदर्भ में थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया कि पांडेपुर के रहने वाले अमित कुमार पाठक ब्रह्मपुर से अपनी बाइक पर सवार होकर अपने गांव की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान निमेज पुल के उत्तरी ढलान के पास विकास कुमार वर्मा तथा उनके भाई एवं पिता दो अलग-अलग मोटरसाइकिल पर बैठे हुए दिखाई दिए, जिन्होंने अमित को रोका और उनसे कहा कि वह पूर्व में सोनू यादव नामक युवक के साथ हुए मारपीट मामले में समझौता कर लें अन्यथा उन्हें अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा. दरअसल, अमित कुमार पाठक का ब्रह्मपुर बाज़ार निवासी सोनू यादव नामक युवक से मारपीट का कोई पुराना मामला चल रहा है. ऐसे में अमित का कहना है कि उसी को लेकर इस तरह के हमले को अंजाम दिया गया है. हालांकि, प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है.











Post a Comment

0 Comments