न्यायालय में चार्जशीट नहीं दाखिल करने वाले एसआई को एसपी ने किया निलंबित ..

कई बार आदेश मिलने के बावजूद उन्होंने चार्जशीट नहीं दिया. जब न्यायालय से इस बात की जानकारी एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा को मिली तो उन्होंने मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत ही एसआई को निलंबित कर दिया.

- नगर थाने में पदस्थापित है एसआई त्रिलोकीनाथ
- एसपी ने कहा सभी पुलिसकर्मियों को दिया गया है न्यायिक कार्यों को जल्द निपटाने का निर्देश


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: शराब बरामदगी के मामले में न्यायालय में चार्जशीट नहीं देने के कारण एक एसआई को निलंबित कर दिया गया है. उपेंद्र नाथ वर्मा के द्वारा की गई इस कार्रवाई में यह बताया गया है कि एसआई ने ससमय चार्जशीट नहीं दाखिल की थी. जिसके कारण इस तरह की कार्रवाई की गई है बताया जा रहा है कि बक्सर नगर थाने में पदस्थापित एसआई त्रिलोकी दास को शराब बरामदगी के एक मामले में कोर्ट में चार्जशीट देना था लेकिन, कई बार आदेश मिलने के बावजूद उन्होंने चार्जशीट नहीं दिया. जब न्यायालय से इस बात की जानकारी एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा को मिली तो उन्होंने मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत ही एसआई को निलंबित कर दिया.

इस बाबत एसपी ने बताया की न्यायालय में चार्जशीट नहीं जमा करने पर एसआई को निलंबित किया गया है. हालांकि, अभी कई लोगों पर कार्रवाई बाकी है. सभी संबंधित पुलिसकर्मियों को न्यायालय से संबंधित सभी कार्य को तुरंत पूरा कर लिए जाने का निर्देश दिया गया है. यदि ऐसा करने में असफल होते हैं तो उनके विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.











Post a Comment

0 Comments