ताबड़तोड़ गोलीबारी से थर्राया दियारांचल ..

स्थानीय लोगों की मानें तो तकरीबन 25 से 30 राउंड फायरिंग की गई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डुमरांव एसडीपीओ कृष्ण कुमार सिंह, सिमरी थानाध्यक्ष जुनैद आलम तथा तिलक राय ओपी थाना प्रभारी जय प्रकाश सदल बल पहुंच गए तथा मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने घटना में शामिल दोनों तरफ के दो-दो लोगों को हिरासत में ले लिया है. 
घटना के बाद सुराग तलाशती पुलिस

- पूर्व के जमीनी विवाद मामले में आमने सामने आए दो पक्ष जमकर चले लाठी-डंडे आधा दर्जन जख्मी
- मौके पर पहुंचे डुमरांव एसडीपीओ कृष्ण कुमार सिंह तथा दो थानों के थानाध्यक्ष व पुलिसकर्मी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के तिलक राय ओपी थाना अंतर्गत तिलक राय ओपी थाना अंतर्गत तिलक राय हाता गांव में पूर्व के जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में दोनों तरफ से कुल मिलाकर 6 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि मारपीट के दौरान दहशत फैलाने के उद्देश्य से तकरीबन 25 से 30 राउंड गोलियां भी चलाई गई. गोलियों की तड़तड़ाहट से स्थानीय लोगों के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया. लोगों ने तुरंत ही पुलिस को मामले की सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों से 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.
मारपीट में घायल युवक

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक तिलक राय हाता ओपी क्षेत्र के स्थानीय गांव के निवासी लाल जी यादव एवं गोपाल जी यादव के बीच में पूर्व से ही जमीनी विवाद चला आ रहा है. इसी बात को लेकर सोमवार को दिन में तकरीबन 3:30 बजे दोनों के बीच विवाद बढ़ गया एवं मामला बातचीत से हाथापाई तक जा पहुंचा. जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें दोनों तरफ से तीन तीन लोग घायल हो गए हैं उधर, इसी दौरान दहशत फैलाने के उद्देश्य से जमकर फायरिंग भी की गई. स्थानीय लोगों की मानें तो तकरीबन 25 से 30 राउंड फायरिंग की गई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डुमरांव एसडीपीओ कृष्ण कुमार सिंह, सिमरी थानाध्यक्ष जुनैद आलम तथा तिलक राय ओपी थाना प्रभारी जय प्रकाश सदल बल पहुंच गए तथा मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने घटना में शामिल दोनों तरफ के दो-दो लोगों को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि घायलों को अस्पताल भेजा गया है तथा पुलिस मौके से गोलीबारी के सुराग ढूंढने में लगी हुई है.

- सिमरी से सुंदरलाल की रिपोर्ट











Post a Comment

0 Comments