जेल अधीक्षक तथा उपाधीक्षक का तबादला ..

इसके साथ ही बक्सर केंद्रीय कारा के उपाधीक्षक सतीश कुमार सिंह को गया केंद्रीय कारा में उपाधीक्षक का पदभार देते हुए बक्सर केंद्रीय कारा में बेउर केंद्रीय कारा के उपाधीक्षक सरवर इमाम खान को कारा अधीक्षक बनाया गया है. दोनों अधिकारियों को यथाशीघ्र नव पदस्थापित स्थानों पर पदभार ग्रहण करने का निर्देश दिया गया है.

- गया केंद्रीय कारा में पदस्थापित किए गए दोनों पदाधिकारी
- कारा निरिक्षणालय द्वारा जारी पत्र में दिया गया निर्देश


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: केंद्रीय कारा के कारा अधीक्षक तथा तारा उपाधीक्षक का तबादला हो गया है. दोनों पदाधिकारियों का स्थानांतरण गया केंद्रीय कारा में किया गया है. वहीं, बक्सर केंद्रीय कारा में गया केंद्रीय कारा के वर्तमान अधीक्षक को पदस्थापित किया जा रहा है. जबकि, उपाधीक्षक के रूप में बेउर केंद्रीय कारा के वर्तमान उपाधीक्षक का पदस्थापन किया गया है.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक कारा निरिक्षणालय के द्वारा निर्गत आदेश के आलोक में बक्सर केंद्रीय कारा के कारा अधीक्षक विजय कुमार अरोड़ा को गया केंद्रीय कारा के कारा अधीक्षक का पदभार दिया गया है. वहीं, गया केंद्रीय कारा के कारा अधीक्षक राजीव कुमार को बक्सर केंद्रीय कारा कारा अधीक्षक बनाया गया है. इसके साथ ही बक्सर केंद्रीय कारा के उपाधीक्षक सतीश कुमार सिंह को गया केंद्रीय कारा में उपाधीक्षक का पदभार देते हुए बक्सर केंद्रीय कारा में बेउर केंद्रीय कारा के उपाधीक्षक सरवर इमाम खान को कारा अधीक्षक बनाया गया है. दोनों अधिकारियों को यथाशीघ्र नव पदस्थापित स्थानों पर पदभार ग्रहण करने का निर्देश दिया गया है.











Post a Comment

0 Comments