बड़ी ख़बर: योगियां हत्याकांड के मुख्य आरोपी कुबेर मिश्रा फरारी मामले में चार पुलिसकर्मी सेवा से बर्खास्त ..

बंदी को यह सभी लोग राजा बाजार स्थित चंदा गेस्ट हाउस में लेकर चले गए जहां इन पुलिसकर्मियों की लापरवाही से विचाराधीन बंदी कुबेर मिश्रा फरार हो गया था. उसी मामले में इन चारों पुलिसकर्मियों को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है.

- एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी जानकारी
- फिर से दबोच लिया गया है कुबेर मिश्रा, भुगत रहा है सजा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: योगिया हत्याकांड के मुख्य आरोपियों में से एक रविंद्र कुमार उर्फ कुबेर मिश्रा के इलाज के दौरान पटना के आई.जी.आई.एम.एस. से राजा बाजार स्थित चंदा गेस्ट हाउस में जाने तथा वहां से फरार हो जाने के मामले में चार पुलिसकर्मियों को लापरवाही, कर्तव्यहीनता, मनमानेपन, संदिग्ध आचरण का दोषी पाते हुए इसी आधार पर सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है. 

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि ब्राह्मपुर थाना क्षेत्र के योगियां गांव के निवासी विचाराधीन बंदी रविंद्र कुमार उर्फ कुबेर मिश्रा, पिता-अशोक मिश्रा को केंद्रीय कारा से इलाज कराने हेतु आई.जी.आई.एम.एस. शेखपुरा के लिए हवलदार अवधेश राम तथा तीन सिपाहियों खुर्शीद आलम, सुरेन्द्र राय तथा सुजीत कुमार के साथ भेजा गया. बंदी को यह सभी लोग राजा बाजार स्थित चंदा गेस्ट हाउस में लेकर चले गए जहां इन पुलिसकर्मियों की लापरवाही से विचाराधीन बंदी कुबेर मिश्रा फरार हो गया था. उसी मामले में इन चारों पुलिसकर्मियों को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि फैसले के बाद पुलिसकर्मियों के बीच हड़कंप मच गया है. 

यहां बता दें कि, कुबेर मिश्रा के फरार हो जाने के बाद पुनः उसे गुप्त सूचना के आधार पर धर दबोचा गया है, जो फिलहाल जेल में अपनी सजा भुगत रहा है. हालांकि, पूर्व के फरारी के मामले में चारों पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई की गई है.











Post a Comment

0 Comments