सम्राट चौधरी को विधान परिषद के लिए नामित कर भाजपा ने हर वर्ग को साथ लेकर चलने की निभाई प्रतिबद्धता : अमरेंद्र पांडेय

उन्होंने कहा कि समाज के हर वर्ग को प्रतिनिधित्व का अवसर मिलना चाहिए. कुशवाहा समाज को प्रतिनिधित्व देकर उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है. जिसके लिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की जितनी भी सराहना की जाए वह कम है.

- कहा, सम्राट चौधरी को नामित किए जाने से कायम है सबका साथ सबका विकास एवं सबका विश्वास का मूल मंत्र.
- बताया, समर्पण भाव से भाजपा के लिए सदैव कार्य करते रहे हैं सम्राट चौधरी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भाजपा नेता तथा पूर्व क्षेत्रीय संगठन विस्तारक अमरेंद्र पांडेय ने विधान परिषद के लिए नामित सम्राट चौधरी को बधाई देते हुए कहा कि पार्टी शीर्ष नेतृत्व ने इस निर्णय से अपने मूल मंत्र सबका साथ सबका विकास एवं सबका विश्वास को कायम रखा है. उन्होंने कहा कि समाज के हर वर्ग को प्रतिनिधित्व का अवसर मिलना चाहिए. कुशवाहा समाज को प्रतिनिधित्व देकर उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है. जिसके लिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की जितनी भी सराहना की जाए वह कम है.

उन्होंने बताया कि सम्राट चौधरी सदैव भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता रहे हैं. उन्होंने सदैव पार्टी हित में कार्य किया है. दूसरे दल के द्वारा उन्हें सांसद बनने का प्रस्ताव भी दिए जाने पर उन्होंने उस प्रस्ताव को ठुकरा कर पार्टी के साथ चल कर एक समर्पित कार्यकर्ता होने का परिचय दिया था. ऐसे समर्पित कार्यकर्ता को सम्मान देकर पार्टी ने सभी कार्यकर्ताओं का सम्मान किया है.











Post a Comment

0 Comments