सीमा पर शहीद सैनिकों को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि ..

मौके पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हाथों में तख्तियां ली हुई थी, जिस पर शहीदों को सलाम व चीन को मुंहतोड़ जवाब दो का स्लोगन लिखा हुआ था. कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा ने किया.

- कमलदह पोखर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष जलाए कैंडिल
- कहा, चीन को मुंहतोड़ जवाब दें भारत सरकार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में चीन सीमा पर शहीद हुए जवानों की शहादत पर ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के दिशा-निर्देशों के तहत पूरे देश में महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष वीर शहीदों को कैंडल जलाकर याद करते हुए मौन रखा गया. बक्सर में भी कमलदह पार्क स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई. मौके पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हाथों में तख्तियां ली हुई थी, जिस पर शहीदों को सलाम व चीन को मुंहतोड़ जवाब दो का स्लोगन लिखा हुआ था. कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा ने किया.

मौके पर जिला अध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन ने अपने दूरभाष संदेश में कहा कि शहीदों की कुर्बानी का बदला सरकार को लेना चाहिए. सिर्फ कहने से नहीं होगा. कार्यक्रम में प्रदेश सचिव कामेश्वर पांडेय, संजय पांडेय, पप्पू दूबे, जमाल अली, गुप्तेश्वर चौबे, राम कृपाल सिंह, सुरेश जायसवाल, संजय सिंह, राजर्षि राय, राजाराम पांडेय, मदन राम, राम प्रसन्न द्विवेदी, निशांत कुमार आदि मौजूद थे.











Post a Comment

0 Comments