घर से गायब वृद्ध का नहर में तैरता मिला शव ..

उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. उसके घर वाले उनकी खोजबीन में जुटे थे. इसी बीच शनिवार की शाम सूचना मिली की गांव के नहर में एक युवक का शव तैर रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जब शव को बाहर निकाला गया तो पता चला कि शव श्रीभगवान केसरी का है. 

- धनसोई थाना क्षेत्र के खोरैठा गांव का है मामला
- थानाध्यक्ष ने कहा, मामले की जांच करने में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: धनसोई थाना क्षेत्र के खोरैठा गांव के नहर में घर से गायब एक वृद्ध की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही धनसोई की थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. मृतक खोरैठा गांव के रहने वाले श्री भगवान केसरी बताया जाते हैंं. 

इस बाबत धनसोई थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि श्रीभगवान केसरी शुक्रवार की शाम से अपने घर से गायब थे. उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. उसके घर वाले उनकी खोजबीन में जुटे थे. इसी बीच शनिवार की शाम सूचना मिली की गांव के नहर में एक युवक का शव तैर रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जब शव को बाहर निकाला गया तो पता चला कि शव श्रीभगवान केसरी का है. इसके बाद इसकी सूचना उसके परिजनों को दी गयी. थानाध्यक्ष ने बताया कि वृद्ध की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. हालांकि, वह नदी तक कैसे पहुँचे इसकी जांच की जा रही है.











Post a Comment

0 Comments