युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या ..

जैसे ही यह नजारा उन लोगों ने देखा तुरंत शोर मचाना शुरू किया. जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा पुलिस को सूचना दी  घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने शव को नीचे उतारा तथा फिर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.
शव के समीप रोते बिलखते परिजन

- रस्सी के सहारे झूलती मिली लाश, घटना के कारणों का नहीं चल पा रहा पता
- मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के समाहरणालय रोड में एक युवक के फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवक स्थानीय निवासी रामनारायण चौरसिया का पुत्र गोलु कुमार (20 वर्ष) है. घटना के समय घर में उसके माता-पिता नहीं थे. केवल उसकी दो बहनें ही घर में मौजूद थी. बताया जा रहा है कि कई घंटों से जब वह कहीं दिखाई नहीं दिया तो वह ने उसकी तलाश करने लगी तभी घर के ही एक कमरे में वह पंखे से झूलता हुआ नजर आया. उसने एक रस्सी के सहारे पंखे की कुंडली में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. जैसे ही यह नजारा उन लोगों ने देखा तुरंत शोर मचाना शुरू किया. जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा पुलिस को सूचना दी  घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने शव को नीचे उतारा तथा फिर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

बताया जा रहा है कि मृत युवक के माता-पिता को घटना की सूचना दे दी गई है तथा उनके पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम आदि की कार्यवाही की जाएगी. स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक बहुत सीधा-साधा स्वभाव का लड़का था तथा उस ने आत्महत्या क्यों की यह कहना मुश्किल है?

बताया जा रहा है कि मृतक के पिता उसके दूसरे भाई को छोड़ने के लिए गुजरात गए थे. दरअसल, वह गुजरात में ही रहता है लेकिन, उन्हें जैसे ही इस घटना की सूचना मिली है वह तुरंत ही वहां से बक्सर के लिए प्रस्थान कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त उसकी एक बहन जहां किसी कार्य अवश्य बाजार गई थी वहीं दूसरी बहन घर के नीचे वाले तल में थी. ऐसे में किसी को यह जानकारी नहीं हुई कि कब गोलू ने फांसी लगा ली.












Post a Comment

0 Comments