बक्सर, राजपुर, ब्रह्मपुर एवं सिमरी में नए अंचलाधिकारी ..

वहीं, बक्सर के प्रभारी अंचलाधिकारी के स्थान पर लखीसराय में पदस्थापित राजस्व अधिकारी प्रियंका राय को पदस्थापित किया गया है. साथ ही राजपुर में पूर्वी चंपारण के तेतरिया में पदस्थापित प्रभारी अंचलाधिकारी अरुण कुमार श्रीवास्तव को पदस्थापित किया गया है.

- लखीसराय के राजस्व अधिकारी प्रियंका राय होगी सदर अंचलाधिकारी, राजपुर में पूर्वी चंपारण से आ रहे हैं अरुण कुमार श्रीवास्तव
- ब्रह्मपुर में नालंदा से प्रियंका कुमारी तथा सिमरी में बेगूसराय से सुश्री शशि सिंह को मिला पदभार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग पटना के द्वारा जारी अधिसूचना के आलोक में अंचल अधिकारी, प्रभारी  अंचलाधिकारी, सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी, प्रभारी सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी, राजस्व अधिकारी सह कानूनगो के पद पर पदस्थापित बिहार राजस्व सेवा के अधिकारियों का व्यापक पैमाने पर स्थानांतरण किया गया है. बताया जा रहा है कि 255  पदाधिकारियों को इधर से उधर किया गया है.

इसी क्रम में बक्सर सदर, राजपुर , ब्रह्मपुर तथा सिमरी के अंचलाधिकारी का भी तबादला कर दिया गया है. बक्सर सदर अंचल के प्रभारी अंचलाधिकारी सत्येंद्र कुमार सिंह को प्रभारी अंचल अधिकारी छपरा का के रूप में स्थानांतरित कर दिया गया है. वहीं, दूसरी तरफ राजपुर के प्रभारी अंचलाधिकारी को दरभंगा के बहेड़ी अंचल का प्रभारी अंचलाधिकारी बनाया गया है. वहीं, बक्सर के प्रभारी अंचलाधिकारी के स्थान पर लखीसराय में पदस्थापित राजस्व अधिकारी प्रियंका राय को पदस्थापित किया गया है. साथ ही राजपुर में पूर्वी चंपारण के तेतरिया में पदस्थापित प्रभारी अंचलाधिकारी अरुण कुमार श्रीवास्तव को पदस्थापित किया गया है.

 इसके साथ ही नालंदा के वेन अंचल में राजस्व अधिकारी के पद पर कार्यरत प्रियंका कुमारी को ब्रह्मपुर का प्रभारी अंचलाधिकारी बनाया गया है. वहीं, बेगूसराय के बछवारा में राजस्व अधिकारी के रूप में कार्यरत सुश्री शशि सिंह को सिमरी का प्रभारी अंचलाधिकारी बनाया गया है. सभी अधिकारियों को 10 जुलाई तक योगदान देने की बात कही गई है.











Post a Comment

0 Comments