वांटेड धीरज समेत पाँच गिरफ्तार, सोना लूट कांड का हुआ उद्भेदन, हथियार भी बरामद ..

 टीम का गठन किया गया. इसके बाद टीम ने महदह गांव में छापेमारी की. जहां पुलिस ने धीरज कमकर को गिरफ्तार किया. साथ ही दो अन्य दो लोगों (रितेश व विशाल) को शराब के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस ने जब धीरज से पूछताछ की तो उसने अपने साथी धोबी घाट के रहने वाले अभिषेक कुमार पांडेय उर्फ बिट्टू पांडेय का नाम बताया.

- नगर में हुए सोना लूट कांड के अभियुक्त के साथ एक अन्य हिस्ट्रीशीटर भी आया गिरफ्त में 
- पुलिस कर रही अपराधियों के अन्य साथियों की  गिरफ्तारी का प्रयास

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पुलिस ने हत्यारोपी धीरज कमकर को गिरफ्तार करने के बाद उसकी निशानदेही पर जहां दो अन्य अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है वहीं, उस को पनाह देने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पनाह देने वाले लोग भी शराब कारोबार से जुड़े हुए थे. जिनके पास से प्रमाण के तौर पर शराब की बोतलें भी बरामद की गई हैं. कुल मिलाकर पुलिस ने धीरज के साथ पांच लोगों को दबोचा है. पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है. बताया जा रहा है कि धीरज की निशानदेही पर अपराधियों की गिरफ्तारी से नगर थाना क्षेत्र में सोना लूट मामले का भी उद्भेदन हुआ है. फिलहाल पुलिस तीनों से पूछताछ से मिली जानकारियों कब आलोक में छापेमारी कर रही है. 
पुलिस गिरफ्त में धीरज कमकर

इस बाबत एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि, पुलिस ने जिन पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है उनमें पांडेयपट्टी का रहने वाला कुख्यात धीरज कमकर, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामडीहा गांव का रहने वाला विशाल श्रीवास्तव और धोबी घाट का रहने वाला बिट्टू कुमार पांडे बताया जाता है. इनके साथ ही शराब तस्करी से जुड़े तथा  हत्यारोपी धीरज को पनाह देने के आरोप में महदह के रितेश तथा विशाल श्रीवास्तव को भी गिरफ्तार किया गया है. 

एसपी ने बताया कि मंगलवार की शाम सूचना मिली की एक वांछित अपराधी धीरज कमकर महदह गांव में छुपा हुआ है. सूचना मिलते ही एक टीम का गठन किया गया. इसके बाद टीम ने महदह गांव में छापेमारी की. जहां पुलिस ने धीरज कमकर को गिरफ्तार किया. साथ ही दो अन्य दो लोगों (रितेश व विशाल) को शराब के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस ने जब धीरज से पूछताछ की तो उसने अपने साथी धोबी घाट के रहने वाले अभिषेक कुमार पांडेय उर्फ बिट्टू पांडेय का नाम बताया. उसके साथी का नाम मिलते ही पुलिस ने धोबी घाट में बिट्टू पांडेय के घर छापेमारी की. जहां पुलिस को देखते ही बिट्टू  भागने लगा. पुलिस ने उसका पीछा कर उसे लोडेड हथियार के साथ गिरफ्तार किया. 
 नगर थाना क्षेत्र से पकड़े गए दो अपराधी

इसके बाद पुलिस ने दोनों के साथ पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि शहर में हुई सोना लूट कांड में रामडीहा गांव का रहने वाला विशाल श्रीवास्तव का हाथ है. इसके बाद पुलिस ने रामडीहा गांव में छापेमारी कर विशाल श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान विशाल ने सोना लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की. वहीं पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है साथ ही तीनों की कुंडली खंगाल रही है. पुलिस को शक है कि तीनों और भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. फिलहाल पुलिस ने उनसे पूछताछ के बाद मिली जानकारियों के आधार पर उनके साथियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी तेज कर दी है.













Post a Comment

0 Comments