आखिर कौन करना चाहता है नगर परिषद के कनीय अभियंता संदीप पांडेय की हत्या? ..

बताया जा रहा है कि कनीय अभियंता संदीप कुमार नगर परिषद के विभिन्न योजनाओं की देखरेख करते हैं. ऐसे में यह भी माना जा रहा है कि किसी योजना को लेकर किसी विवाद के कारण उन्हें धमकी दी गई हो.
 

- नगर परिषद कार्यालय आने के दौरान बाइपास रोड में धमकी मिलने की कह रहे बात
- पुलिस को नहीं दिया है आवेदन नप अधिकारियों को दी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सदैव चर्चा में रहने वाला नगर परिषद एक बार फिर चर्चा में आ गया है. बताया जा रहा है कि अबकी बार परिषद के एक कनीय अभियंता को जान से मारने की धमकी मिली है. उन्होंने बताया है कि वह जब आरा की तरफ से बक्सर आ रहे थे तब चीनी मिल के पास बाइपास रोड में बने पुल के समीप बाइक सवार अज्ञात व्यक्तियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार ने बताया कि कनीय अभियंता ने कहा है कि सुबह तकरीबन 9:00 बजे बक्सर आ रहे थे तब या घटना उनके साथ घटित हुई है हालांकि, उन्हें जान से मारने की धमकी किसने तथा क्यों दी है यह अभी तक स्पष्ट नहीं है. उधर संदीप पांडे से हुई बातचीत में उन्होंनेे बतायाा है कि लाल रंग की पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने उन्हें धमकी दी है. बाइक पर जय माता दी लिखा हुआ था. सवार लोगों ने चेहरा गमछे से ढका हुआ था.

बताया जा रहा है कि कनीय अभियंता संदीप कुमार नगर परिषद के विभिन्न योजनाओं की देखरेख करते हैं. ऐसे में यह भी माना जा रहा है कि किसी योजना को लेकर किसी विवाद के कारण उन्हें धमकी दी गई हो. हालांकि, तब तक स्पष्ट नहीं हो पाएगा जब तक पुलिस अपनी जांच पूरी ना करें. मामले में जानकारी लेने के लिए नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कनीय अभियंता के तरफ से इस तरह का कोई आवेदन अभी प्राप्त नहीं हुआ है. जैसे ही आवेदन प्राप्त होता है वह प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई करेंगे. 











Post a Comment

0 Comments