लायंस क्लब ने कोरोना योद्धाओं को सौंपे मास्क व सैनिटाइजर ..

ताकि, सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को कोविड-19 संक्रमण के जद में आने से बचाया जा सके. बताते चलें कि, आपदा के समय में लायंस क्लब बक्सर शाखा के द्वारा जरूरतमंद लोगों के बीच राहत सामग्री वितरण के  साथ साथ विभिन्न तरह की सहयोग भी पहुंचाया जाता रहा है. 

- पुलिस अधीक्षक को प्रदान किए दो हज़ार फेस मास्क एवं दो सौ सैनिटाइजर 
- कोरोना संक्रमण काल में अनवरत ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के बीच होगा वितरण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना संकट के मद्देनजर अभी भी सतर्कता जरूरी है. ऐसे में लायंस क्लब बक्सर शाखा के द्वारा पुलिस अधीक्षक उपेंद्र वर्मा को दो हज़ार फेस मास्क एवं 200 सैनिटाइजर उपलब्ध कराए गए. बताया गया कि, क्लब के द्वारा  उपलब्ध कराए गए फेस मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण कोरोना योद्धा पुलिसकर्मियों के बीच किया जाएगा. 

लायंस क्लब के अधिकारियों ने बताया कि, पुलिसकर्मियों द्वारा दिन-रात एक कर जिले के विभिन्न चौक-चौराहों पर अपने दायित्व का निर्वहन किया जा रहा है. ऐसे में पुलिसकर्मी विभिन्न लोगों के संपर्क में आते हैं ऐसे में उन्हें संक्रमण का ज्यादा खतरा हैं. ऐसे में पुलिसकर्मियों को संक्रमण के जद में आने से बचाने हेतु पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा को 2000 फेस मास्क एवं 200 सैनिटाइजर उपलब्ध कराया गया.  ताकि, सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को कोविड-19 संक्रमण के जद में आने से बचाया जा सके. बताते चलें कि, आपदा के समय में लायंस क्लब बक्सर शाखा के द्वारा जरूरतमंद लोगों के बीच राहत सामग्री वितरण के  साथ साथ विभिन्न तरह की सहयोग भी पहुंचाया जाता रहा है. 

मास्क एवं सैनिटाइजर सौंपने के दौरान लायंस क्लब बक्सर शाखा के अध्यक्ष प्रदीप कुमार जायसवाल, सुरेश संगम, डॉ. श्रवण कुमार तिवारी, एमजी डिस्ट्रिक्ट चेयर पर्सन मोहम्मद शरीफ, सुधीर कुमार एवं अन्य लोग मौजूद रहे.












Post a Comment

0 Comments