तेल की बढ़ती कीमतों के विरोध में युवा राजद ने फूँका बिगुल ..

आम जनता को भी महंगाई झेलनी पड़ रही है. ऐसे में सरकार को चाहिए कि तत्काल इस पर संज्ञान ले. लॉकडाउन में लोग परेशान रहे और अब तेल के बढ़ते दाम, ये तो आम जनता को और परेशानी में झोंकने वाली बात है.

- अंबेडकर चौक पर फूंका गया देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला
- युवा राजद के कार्यकर्ताओं ने देश की सरकार को बताया जनविरोधी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: तेल की बढ़ती कीमतों के विरुद्ध बक्सर में युवा राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रदेश महासचिव बबलू यादव के नेतृत्व में नेताओं के द्वारा अंबेडकर चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंक कर विरोध जताया गया. इस दौरान जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए गए मौके पर नेताओं ने केंद्र की सरकार को जनविरोधी बताया.

नेताओं ने पूछा कि जब कच्चे तेल की कीमतें अंतरराष्ट्रीय बाजार में कम हुई हैं तो फिर देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें क्यों लगातार बढ़ती जा रही हैं? इस समय जब कोरोना काल से देश गुजर रहा है, इस समय में डीजल की कीमत बढ़ने से किसानों की आमदनी पर फर्क पड़ रहा है. आम जनता को भी महंगाई झेलनी पड़ रही है. ऐसे में सरकार को चाहिए कि तत्काल इस पर संज्ञान ले. लॉकडाउन में लोग परेशान रहे और अब तेल के बढ़ते दाम, ये तो आम जनता को और परेशानी में झोंकने वाली बात है.

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में देश में लगाए लॉकडाउन के कारण हर व्यक्ति के समक्ष विकट और आर्थिक परिस्थितियां खड़ी हो गई हैं.मौके पर रवि यादव, सुधीर गुप्ता, सिड्डू समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.











Post a Comment

0 Comments