कोविड केयर केंद्र की हुई स्थापना, होम आइसोलेट रोगियों को 24 घंटे मिलेगी सहायता ..

होम आइसोलेशन में रह रहे व्यक्तियों को प्रतिदिन दो बार फोन करके उनके स्वास्थ्य का हालचाल लिया जा रहा है. साथ में ही इस कोविड-19 केंद्र में पालीवार प्रतिनियुक्त कर्मी लोगो के फोन कॉल पर मौजूद रहेंगे. 
निरीक्षण के दौरान केंद्र के कंप्यूटर ऑपरेटर की सीट पर बैठे डीएम

- व्हाट्सएप कॉलिंग से लिया जाएगा कोरोना रोगियों का हाल-चाल
- जिला पदाधिकारी ने निरीक्षण कर दिए आवश्यक दिशा निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरोना संक्रमित होने के बाद होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों को चिकित्सकीय परामर्श के लिए जिला प्रशासन ने एक जिला नियंत्रण सह आइसोलेशन केयर केंद्र की स्थापना की है.  जहां 24 घंटे में कभी भी फोन कर सूचना जानकारी तथा चिकित्सकीय परामर्श प्राप्त किया जा सकता है. जिला पदाधिकारी अमन समीर ने इस केंद्र का निरीक्षण भी किया जहां जिलाधिकारी को यह बताया गया कि होम आइसोलेशन में रह रहे व्यक्तियों को प्रतिदिन दो बार फोन करके उनके स्वास्थ्य का हालचाल लिया जा रहा है. साथ में ही इस कोविड-19 केंद्र में पालीवार प्रतिनियुक्त कर्मी लोगो के फोन कॉल पर मौजूद रहेंगे. डीएम ने निरीक्षण के बाद व्यवस्था को और भी सुदृढ़ बनाने हेतु निर्देश दिए.
केंद्र का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम के साथ उप विकास आयुक्त अरविंद कुमार

केंद्र के बारे में जानकारी देते हुए सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि जिले के किसी भी व्यक्ति जो कोरोना संक्रमित हो तथा जिन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है वह सदर अस्पताल में बनाए गए केंद्र के फोन नंबर 06183 295701 या 06183 295 705 संपर्क कर सकते हैं. इसके अतिरिक्त होम आइसोलेशन में रहे लोगों की वस्तु स्थिति जानने के लिए व्हाट्सएप कॉलिंग किए जाने हेतु व्हाट्सएप मोबाइल नंबर 91426  20981 पर संपर्क कर सकते हैं.













Post a Comment

0 Comments