लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का प्रसार, 881 का बना नया रिकॉर्ड ..

इकोनॉमिक्स विभाग के एक प्रोफेसर को भी कोरोना का संक्रमित पाया गया है. जो कि पटना के एनएमसीएच में अपना इलाज करा रहे हैं. बताया जा रहा है कि उन्हें जैसे ही संक्रमण का संदेह हुआ उन्होंने पटना में अपनी जांच कराई और पुष्टि होने के बाद वहीं इलाज भी करा रहे हैं.
विभिन्न कंटेनमेंट जोन में सैनिटाइजेशन करते कर्मी


- बक्सर जिले के विभिन्न इलाकों में मिले कुल 46 संक्रमण के मामले
- संक्रमण के एक्टिव मामलों की संख्या हो गई है 404

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरोना संक्रमण के मामलों में एक बार फिर इजाफा हो गया है. 46 से ज्यादा लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण पाया गया है. जानकारी देते हुए सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि कोरोना वायरस के नए मामले चंदा(भरियार), डुमराँव के टेढ़ी बाजार, चौगाईं, केसठ, भटौली, मलियां, गोविंदपुर, नावानगर, अदरकपुर (बलुआ), रूपसागर, सिमरी के दूधी पट्टी तथा हलवा पट्टी, सरेंजा, सिकरौल समेत सदर प्रखंड के छोटकी बसौली, अंबेडकर चौक, चीनी मिल, सेंट्रल जेल के समीप तथा चौसा प्रखंड के मुफस्सिल थाना आदि में कोरोना वायरस का संक्रमण मिला है.

उन्होंने बताया कि अब संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 881 हो गए हैं वहीं, 404 मामले अब भी एक्टिव हैं. वहीं, जिले के अंदर 2 लोगों की मौत हो भी गई है. हालांकि, विश्वस्त सूत्रों का कहना है कि दो लोगों की बाहर भी मौत हुई है, जिसके बारे में प्रशासन द्वारा दी गई जानकारियों में उल्लेख नहीं किया गया है.

एमवी कॉलेज में भी पहुंचा संक्रमण:

उधर, चरित्रवन मोहल्ले में स्थित महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इकोनॉमिक्स विभाग के एक प्रोफेसर को भी कोरोना का संक्रमित पाया गया है. जो कि पटना के एनएमसीएच में अपना इलाज करा रहे हैं. बताया जा रहा है कि उन्हें जैसे ही संक्रमण का संदेह हुआ उन्होंने पटना में अपनी जांच कराई और पुष्टि होने के बाद वहीं इलाज भी करा रहे हैं.

कोरोना मीटर: 















Post a Comment

0 Comments