शराब पीने से युवक की मौत, पुलिस पर इल्जाम लगाकर सड़क जाम ..

उनका कहना है कि पुलिस लगातार सक्रियता का दावा करती है लेकिन शराब की बिक्री खुलेआम हो रही है और लोग शराब पीकर मर रहे हैं. लोगों का कहना है कि यह सब पुलिस की मिलीभगत से ही होता है. पुलिस पैसे लेकर तस्करी की छूट दे चुकी है. 

-  अत्यधिक शराब पीने से लिवर खराब होने के कारण हुई मौत
- पुलिस पर अवैध शराब कारोबारियों से मिलीभगत का आरोप लगा रहे परिजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नया भोजपुर थाना क्षेत्र के पुराना भोजपुर में शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत के बाद लोग आक्रोशित हो गए तथा उन्होंने भोजपुर चौक के पास  राष्ट्रीय राजमार्ग-84 को शव रखकर जाम कर दिया. उनका कहना है कि पुलिस लगातार सक्रियता का दावा करती है लेकिन शराब की बिक्री खुलेआम हो रही है और लोग शराब पीकर मर रहे हैं. लोगों का कहना है कि यह सब पुलिस की मिलीभगत से ही होता है. पुलिस पैसे लेकर तस्करी की छूट दे चुकी है. उधर, घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम हरेंद्र राम एसडीपीओ कृष्ण कुमार सिंह तथा सीओ मौके पर पहुंच गए तथा लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पुराना भोजपुर के रहने वाले स्वर्गीय रेनू चौधरी के 35 वर्षीय पुत्र संजय चौधरी अत्याधिक शराब का सेवन करने से लीवर खराब होनेउ की वजह से मृत्यु के शिकार हो गए. इस घटना के बाद परिजन इस बात को लेकर आक्रोशित हैं कि सूबे में शराबबंदी का ढोल पीटा जा रहा है लेकिन, खुलेआम शराब बंदी का मखौल भी उड़ाया जा रहा है. ऐसे में लोगों की मौत का जिम्मेदार केवल पुलिस प्रशासन है और उसको इस बात का जवाब भी देना चाहिए. 

सड़क जाम किए जाने से राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर वाहनों की लंबी कतारें खड़ी हो गई हैं वहीं, सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन कर रहे परिजनों के रुदन-क्रंदन से आसपास का माहौल गमगीन हो गया है. समाचार लिखे जाने तक जाम को हटाया नहीं जा सका है.













Post a Comment

0 Comments