धीरज सिंह ने रालोसपा के साथ शुरु किया राजनीतिक सफर ..

रालोसपा के प्रदेश कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के समक्ष बक्सर जिला के धीरज सिंह कुशवाहा ने अपने समर्थकों के साथ पार्टी का दामन थाम लिया. मौके पर उपेंद्र कुशवाहा ने रालोसपा में धीरज का स्वागत करते हुए पार्टी की मजबूती की उम्मीद जताई.
उपेंद्र कुशवाहा के साथ धीरज सिंह

- पेशे से व्यवसायी हैं बक्सर के निवासी धीरज सिंह कुशवाहा
- रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से हैं खासे प्रभावित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिहार विधानसभा चुनाव के पूर्व  कई तरह के समीकरण देखने को मिल रहे हैं इसी क्रम में मंगलवार को पटना स्थित रालोसपा के प्रदेश कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के समक्ष बक्सर जिला के धीरज सिंह कुशवाहा ने अपने समर्थकों के साथ पार्टी का दामन थाम लिया. मौके पर उपेंद्र कुशवाहा ने रालोसपा में धीरज का स्वागत करते हुए पार्टी की मजबूती की उम्मीद जताई.
धीरज सिंह

इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए धीरज सिंह ने कहा कि वह व्यवसायी रहे हैं तथा अब अपनी राजनीति पारी की शुरुआत कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि बचपन से ही उनका रुझान सामाजिक कार्यों में रहा है, लेकिन आज वह समाज और पूरे बिहार को विवश और लाचार देख रहे हैं. ऐसे में बिना राजनीति के संभव नहीं की वह सार्वजनिक रूप से लोगो की मदद कर पाएं और इस भ्रष्ट सिस्टम के खिलाफ आवाज उठा जनता को उनका हक दिला पाए.

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने रालोसपा को ही क्यों चुना धीरज ने कहा कि, जिस तरीके से उपेन्द्र कुशवाहा बिहार में शिक्षा,स्वास्थ्य और रोजगार के मुद्दों पर लड़ाई लड़ रहे हैं वह काबिले तारीफ़ है. उन्होंने कहा कि झूठे वादे तो सारे नेता करते है, लेकिन उपेन्द्र कुशवाहा ने एनडीए गठबंधन में कैबिनेट मंत्री पद पर होते हुए भी उन्होंने बिहार की बदहाल शिक्षा स्थिति पर सवाल उठाए, इससे साफ जाहिर है कि उपेन्द्र कुशवाहा ने पद की चिंता ना करके बिहार के भविष्य की चिंता करते हैं. इसलिए मैं अपने फैसले से बिल्कुल आश्वस्त हूं कि मैं सही जगह हूं. पार्टी मुझे जो भी जिम्मेवारी देती है मै उसका पूरी इमानदारी से निर्वहन करूंगा, और पार्टी को पूरे बिहार में और खास कर शाहाबाद क्षेत्र में मजबूत करने का कार्य करूंगा.













Post a Comment

0 Comments