जिले के कई प्रखंडों में पसरा कोरोना, आंकड़ा 500 के पार ..

कोरोना संक्रमण ने जिले के अन्य हिस्सों में भी पांव पसारना शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि जो संक्रमित मिले हैं उनमें अधिकांश  किशोर उम्र के हैं.

- नावानगर डुमराँव तथा राजपुर अवध चौसा प्रखंड में मिले संक्रमित व्यक्ति
- बच्चों पर ज्यादा भारी हो रहा है संक्रमण का असर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना संक्रमण ने जिले के अन्य हिस्सों में भी पांव पसारना शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि जो संक्रमित मिले हैं उनमें अधिकांश  किशोर उम्र के हैं. कुल मामले 527 तक पहुंच गए हैं. जिनमें 214 मामले अभी भी एक्टिव है.

जिले के नावानगर प्रखंड के सोनबरसा पंचायत के सालसा, गिरिधर बरांव, परमानपुर, भदार के साथ ही नावानगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भी दो लोगों को संक्रमित पाया गया है. कुल मिलाकर नावानगर में 11 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण पाया गया है. डुमराँव में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक व्यक्ति को संक्रमित पाया गया है. इसके अलावे टेढ़ी बाजार, बंधन पटवा,शीला सिनेमा, काज़ी गली में लोग संक्रमित मिला है.  कुल मिला कर 10 लोग यहाँ संक्रमित पाए गए हैं. राजपुर प्रखंड में बन्नी, धोबही, भरखरा, तथा राजपुर में कुल 9 लोगों को संक्रमित पाया गया है. चौसा प्रखंड के चौसा ब्लॉक, वार्ड 7 एवं बाज़ार में लोग संक्रमित पाए गए हैं. वहीं दुर्गा मंदिर के पास भी एक व्यक्ति में संक्रमण पाया गया है. चौसा में कुल 7 लोग संक्रमित पाए गए हैं.
देखें सूची:
कोरोना मीटर












Post a Comment

0 Comments