नगर में फिर चोरी हुई लग्ज़री कार ..

मोहल्ले में कीचड़ होने के कारण उनके वाहन चालक उनकी गाड़ी को लेकर अपने किराए के मकान बाबा नगर मोहल्ले में लेकर चले गए. उन्होंने बताया कि चालक वाहन घर के बाहर खड़ी कर सो गए. जब सुबह उठे तो देखा कि वाहन वहां पर नहीं थी. 

- बाबा नगर में घर के सामने से चोरों ने उड़ा ली है लग्जरी कार
- आईटीआई फील्ड के पास से भी चोरी हुई थी कार, अभी तक नहीं चला है पता

जागरण संवाददाता, बक्सर: मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बाबा नगर मुहल्ले से एक स्कोर्पियो कार के चोरी कर लिए जाने का मामला सामने आया है. मामले में स्थानीय थाना क्षेत्र के जासो गाँव निवासी वाहन मालिक प्रभाकर पाठक ने पुलिस को आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करते हुए वाहन के तलाश किए जाने का अनुरोध किया है.

उन्होंने अपने आवेदन में बताया है कि वह अपनी सफेद स्कोर्पियो बीआर-44-पी-3451 कार से  सोमवार को अपनी बहन के यहाँ से रात्रि दस बजे बक्सर वापस आए. जिसके बाद के मोहल्ले में कीचड़ होने के कारण उनके वाहन चालक उनकी गाड़ी को लेकर अपने किराए के मकान बाबा नगर मोहल्ले में लेकर चले गए. उन्होंने बताया कि चालक वाहन घर के बाहर खड़ी कर सो गए. जब सुबह उठे तो देखा कि वाहन वहां पर नहीं थी. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी.

इसके अतिरिक्त नगर के आईटीआई फील्ड के समीप से एक स्कॉर्पियो कार BR-03-PA-5064 को चोरों ने 22 जून की रात्रि को वाहन मालिक तथा स्थानीय निवासी सुमित कुमार राय के घर के पास से ही चोरी कर लिया है. उस मामले में भी अभी तक पुलिस को कोई सफलता प्राप्त नहीं हुई है.

बताया जा रहा है कि नगर में वाहन चोरों का आतंक इन दिनों चरम पर है. लगभग हर दिन बाइक तथा हर हफ्ते लग्ज़री कार को चोरी कर लिया जा रहा है.











Post a Comment

0 Comments