कोरोना से मृत कैमूर के डाटा एंट्री ऑपरेटर के परिजनों को मुआवजा देने की मांग ..

सरकार को मृत ऑपरेटर के परिजनों को सरकार से मिलने वाली 50 लाख रुपये की सहायता राशि तथा परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की. वक्ताओं ने सरकार से ऑपरेटरों के बेहतर भविष्य के लिए उचित कदम उठाने की भी मांग की है.

- सदर अस्पताल में डाटा एंट्री ऑपरेटरों की शोक सभा
- 50 लाख रुपये मुआवजा तथा सरकारी नौकरी की माँग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बिहार चिकित्सक एवं स्वास्थ्य कर्मचारी संघ द्वारा संचालित डाटा ऑपरेटर संघर्ष समिति के द्वारा बुधवार को सदर अस्पताल परिसर में एक शोक सभा का आयोजन किया गया तथा 2 मिनट का मौन रखकर मृतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई. इस दौरान आयोजित सभा को संबोधित करते हुए संघर्ष समिति के ओंकार नाथ पांडेय ने कहा कि कैमूर सदर अस्पताल में कार्यरत आर के एस डाटा ऑपरेटर भोला कुमार की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हो गई. ऐसे में सरकार को मृत ऑपरेटर के परिजनों को सरकार से मिलने वाली 50 लाख रुपये की सहायता राशि तथा परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की. वक्ताओं ने सरकार से ऑपरेटरों के बेहतर भविष्य के लिए उचित कदम उठाने की भी मांग की है.

मौके पर हिमांशु शुक्ला, धर्मेंद्र पाठक, शशि शेखर, नितिन राय, महाचंद्र सिंह, विजय प्रताप यादव, शशिकांत, अर्जुन सिंह, रवि लाल, प्रगति कुमारी, अरविंद कुमार, ऋषिकेश पाठक, रवि श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे.











Post a Comment

0 Comments