पांचवी बार आइएमए के अध्यक्ष चुने गए डॉ. महेंद्र प्रसाद, सातवीं बार सचिव बने डॉ. वी.के. सिंह ..

उन्होंने सभी चिकित्सकों से अपने यहां पहुंचने वाले मरीजों को बेहतर तथा त्वरित चिकित्सकीय सुविधाएं उपलब्ध कराने की अपील की वही सचिव डॉ वीके सिंह ने साथी चिकित्सकों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि सभी सेवा भाव से कार्य करते हैं आम जनमानस को भी चाहिए कि वह अनुभवी चिकित्सकों से सलाह लेकर अपने आरोग्य को प्राप्त करें.

- रेडक्रॉस के पॉलीक्लिनिक में आयोजित कार्यक्रम में हुआ निर्वाचन
- अध्यक्ष ने कहा, चिकित्सकों के हितों की रक्षा के लिए हैं कृत संकल्पित.

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की बक्सर शाखा के पदाधिकारियों का चुनाव बुधवार को रेड क्रॉस के पॉलीक्लिनिक में हुआ. मौके पर आईएमए के सदस्य चिकित्सकों ने निर्विरोध डॉ. महेंद्र प्रसाद को पांचवीं बार जिलाध्यक्ष तथा डॉ वी.के सिंह को सातवीं बार सचिव चुना. इस दौरान सभी चिकित्सकों ने आइएमए के द्वारा स्वास्थ्य सेवाओं की बेहतरी तथा चिकित्सकों के हित में लिए गए फैसलों तथा कार्यों पर विचार-विमर्श भी किया. 

मौके पर चिकित्सकों को संबोधित करते हुए अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र प्रसाद ने कहा कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन चिकित्सकों के हितों की रक्षा करने के लिए सदैव कृत संकल्पित है उन्होंने सभी चिकित्सकों से अपने यहां पहुंचने वाले मरीजों को बेहतर तथा त्वरित चिकित्सकीय सुविधाएं उपलब्ध कराने की अपील की वही सचिव डॉ वीके सिंह ने साथी चिकित्सकों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि सभी सेवा भाव से कार्य करते हैं आम जनमानस को भी चाहिए कि वह अनुभवी चिकित्सकों से सलाह लेकर अपने आरोग्य को प्राप्त करें.

मौके पर वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. सी.एम. सिंह, डॉ. बिनोद सिंह, डॉ शैलेश राय, डॉ अरुण कुमार, डॉ. तनवीर फरीदी, डॉ. तुषार सिंह, डॉ. जयंत. डॉक्टर ए. के. सिंह, डॉ. दिलशाद आलम, डॉ. राजेश सिंह, तथा डॉ. अजीत सिंह मौजूद रहे.











Post a Comment

0 Comments