डॉक्टर्स डे पर आइएमए के चिकित्सकों ने दोहराई बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने की प्रतिबद्धता ..

समाज के प्रति चिकित्सकों की भी कुछ जिम्मेदारियां तथा कर्तव्य है, जिनका निर्वहन उन्हें बखूबी करना चाहिए. वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. सी. एम. सिंह ने तकनीक के बढ़ते प्रयोग से बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं लोगों को प्रदान करने की बात मौजूद चिकित्सकों से कही.

- चिकित्सकों ने बैठक कर साझा किए अपने अनुभव तथा विचार
- सर्जरी के क्षेत्र में अपने बेहतर कार्यानुभव के लिए सम्मानित किए गए डॉ बिनोद सिंह

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: डॉक्टर्स-डे के मौके पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की तरफ से बक्सर के रेडक्रॉस पॉलीक्लिनिक में एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन से जुड़े हुए सभी चिकित्सकों ने हिस्सा लिया. सभी ने एक दूसरे को डॉक्टर्स-डे की बधाई देते हुए समाज के लिए अपने कर्तव्य के निर्वहन पर चर्चा के साथ ही कोरोना वायरस संक्रमण के चुनौतीपूर्ण काल में बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने पर भी बातचीत की.

मौके पर वरिष्ठ सर्जन डॉ विनोद कुमार सिंह को बेहतर कार्यानुभव तथा उपलब्धियों के लिए पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया गया. इस दौरान डॉ. बिनोद ने साथ ही चिकित्सकों को संबोधित करते हुए कहा कि चिकित्सकों की अहमियत समाज के लिए क्या है यह कहने की आवश्यकता नहीं है. हालांकि, समाज के प्रति चिकित्सकों की भी कुछ जिम्मेदारियां तथा कर्तव्य है, जिनका निर्वहन उन्हें बखूबी करना चाहिए. वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. सी. एम. सिंह ने तकनीक के बढ़ते प्रयोग से बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं लोगों को प्रदान करने की बात मौजूद चिकित्सकों से कही.

मौके पर आईएमए की बक्सर शाखा के अध्यक्ष डॉ. महेंद्र प्रसाद, वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. सी.एम. सिंह, डॉ. बिनोद सिंह, डॉ शैलेश राय, डॉ अरुण कुमार, डॉ. तनवीर फरीदी, डॉ. तुषार सिंह, डॉ. जयंत. डॉ. वी.के. सिंह, डॉक्टर ए. के. सिंह, डॉ. दिलशाद आलम, डॉ. राजेश सिंह, तथा डॉ. अजीत सिंह मौजूद रहे.











Post a Comment

0 Comments