डॉक्टर्स डे पर साबित ख़िदमत फाउंडेशन ने सिविल सर्जन को किया सम्मानित ..

अनावश्यक कामों से घर से बाहर निकलने से परहेज किया जाए तथा बच्चे ज्यादा समय घर में ही गुजारे उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही कोरोना संक्रमण की वैक्सीन ईजाद हो जाए. जिससे कि, लोग इस महामारी पर भी पूर्ण विजय प्राप्त कर सकें.
सिविल सर्जन को सम्मानित करते डॉ दिलशाद आलम

- संस्था के सामाजिक कार्यों के लिए रोटरी क्लब ने किया निदेशक डॉ. दिलशाद को सम्मानित, जताया आभार
- फाउंडेशन चला रहा है मास्क तथा सैनिटाइजर वितरण का महाअभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: डॉक्टर्स-डे के मौके पर नगर में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए. इस दौरान साबित ख़िदमत फॉउंडेशन के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम द्वारा सिविल सर्जन डॉ. जितेंद्र नाथ को पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया गया. मौके संस्था के कई सदस्य मौजूद रहे. वहीं, दूसरी तरफ सामाजिक रोटरी क्लब के द्वारा राजकुमार सिंह के नेतृत्व में अध्यक्ष वेदप्रकाश, सत्येन्द्र कुमार, विनय कुमार तथा सूरज के साबित ख़िदमत फॉउंडेशन के द्वारा तत्परता से मानवता की सेवा के लिए संस्था के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम को स्मृति चिन्ह देकर उन्हें सम्मानित किया गया.
सम्मान प्राप्त करते डॉक्टर दिलशाद आलम

मौके पर डॉ दिलशाद आलम ने सभी को धन्यवाद देते हुए कहा कि, संक्रमण काल के बाद अब अनलॉक 2.0 में भी लोगों को कोरोना संक्रमण से से बचाव के लिए एहतियात बरतने की अपील करते हुए संस्था के द्वारा उन्हें मास्क तथा सैनिटाइजर बांटने की पहल शुरू की गयी है. संस्था के सचिव साबित रोहतासवी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि फाउंडेशन के द्वारा डेढ़ लाख मास्क और 50 हज़ार सैनिटाइजर बांटने का अभियान शुरू किया गया है. उन्होंने कहा कि, ना सिर्फ लोगों को मार्क्स सैनिटाइजर आदि दिए जाएंगे बल्कि, उन्हें कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए अपनाए जाने वाले हथियारों के बारे में भी जानकारी दी जाएगी. उन्होंने कहा कि अस्पताल में कार्यरत चिकित्सकों को फेस शिल्ड लगाकर कार्य करने का निर्देश दिया गया है.
डॉ दिलशाद आलम को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित करते रोटरी के सदस्य

डॉ दिलशाद आलम ने बताया कि, कोरोना वायरस संक्रमण अभी टला नहीं है. हालांकि, सभी को संक्रमण के साथ जीने की आदत डालनी होगी. उन्होंने बताया कि, जब तक कोरोना की कोई वैक्सीन तैयार नहीं हो जाती तब तक बेहद एहतियात के साथ हमें अपने आवश्यक कामों को निपटाना होगा. उन्होंने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि जब भी घरों से बाहर निकले मास्क आदि का प्रयोग अवश्य करें. अनावश्यक कामों से घर से बाहर निकलने से परहेज किया जाए तथा बच्चे ज्यादा समय घर में ही गुजारे उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही कोरोना संक्रमण की वैक्सीन ईजाद हो जाए. जिससे कि, लोग इस महामारी पर भी पूर्ण विजय प्राप्त कर सकें.











Post a Comment

0 Comments