पैसों के लेनदेन विवाद में युवक पर प्राणघातक हमला ..

बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी की गई. हालांकि, समाचार लिखे जाने तक नामजद अभियुक्त पुलिस की पकड़ से बाहर हैं.
अस्पताल में इलाजरत युवक

- चाकू से ताबड़तोड़ शरीर के कई हिस्सों पर किए हैं वार
- नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सोनवर्षा थाना क्षेत्र के गिरिधर बरांव गांव में पैसों की लेनदेन के आपसी विवाद में नामजद अभियुक्तों के द्वारा एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया गया. हमला करने वालों ने युवक के शरीर पर चाकू के कई जख्म  दे दिए हैं. बताया जा रहा है कि घायल युवक और चाकू मारने वाले युवक आपस में पाटीदार हैं. दोनों के बीच पैसों की लेनदेन में मारपीट हुई मारपीट के दौरान ही शुभम सिंह एवं सत्यम सिंह ने बबलू सिंह नामक युवक के ऊपर चाकू से वार कर दिया. जिसमें बबलू सिंह घायल हो गए. घायल को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत खतरेे से बाहर बताई जा रही है.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सोनवर्षा ओपी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि,सत्यम सिंह, शुभम सिंह एवं बबलू सिंह के बीच पैसों की लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. उसी विवाद में उन लोगों के बीच मारपीट हो गई. मारपीट के दौरान सत्यम सिंह एवं शुभम सिंह ने मिलकर बब्लू सिंह को चाकू से वार कर घायल कर दिया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चाकूबाजी की सूचना प्राप्त होने के पश्चात  मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा मामले में छानबीन की जा रही है. 

घायल के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी की गई. हालांकि, समाचार लिखे जाने तक नामजद अभियुक्त पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. दूसरी तरफ इस घटना के दोनों पक्षों में तनाव का माहौल है.











Post a Comment

0 Comments