बड़ी ख़बर: पप्पू यादव समेत 18 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज ..

बताया कि पप्पू यादव ने पूर्व में इस तरह के किसी कार्यक्रम की ना तो घोषणा की थी और ना ही प्रशासन से अनुमति ली थी. बिना अनुमति सभा करने तथा लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में पप्पू यादव समेत 18 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई. 

 

- जिले के चक्की में बिना अनुमति जनसभा करने तथा लॉकडाउन तोड़ने का है मामला
- एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने दी जानकारी, कहा - आगे की कार्रवाई कर रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पप्पू यादव की चक्की में हुई जनसभा पर प्रशासन ने उन पर लॉकडाउन तोड़ने का मुकदमा दर्ज किया है. एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि पप्पू यादव समेत कुल 18 लोगों के विरुद्ध लॉकडाउन तोड़े जाने की प्राथमिकी दर्ज की गई है. इसके अतिरिक्त 200 अज्ञात लोगों पर भी प्राथमिकी दर्ज की गई है.

एसपी ने बताया कि पप्पू यादव ने पूर्व में इस तरह के किसी कार्यक्रम की ना तो घोषणा की थी और ना ही प्रशासन से अनुमति ली थी. बिना अनुमति सभा करने तथा लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में पप्पू यादव समेत 18 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई. उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. बता दें कि पूर्व सांसद तथा जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव बक्सर पहुंचे थे जहां उन्होंने चक्की में एक जनसभा को संबोधित किया.













Post a Comment

0 Comments