अच्छी खबर: तेज़ी से बढ़ रही कोरोना विजेताओं की संख्या, 2081 जीते, 463 जीत की ओर ..

कोरोना के चपेट में शहर से लेकर गांव तक के लोग आ रहे हैं. बुधवार को जिला प्रशासन के द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के मुताबिक 46 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसी के साथ जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 2544 हो गई है. 

 

- जिले में 66 हज़ार से ज्यादा लोगों की हो चुकी है कोरोना जाँच 62 हज़ार गैर संक्रमित
- जिला प्रशासन की अपील, सतर्कता से और भी कम हो सकता है आंकड़ा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले में कोरोना का कहर लगातार जारी है. हालांकि, अब कोरोना वायरस  को हराने वाले लोगों की संख्या भी तेज़ी से बढ़ती जा रही है.  बताया जा रहा है कि जिले में अब केवल 463 लोग ही कोरोना वायरस संक्रमित हैं. जबकि ठीक होने वाले लोगों की संख्या 2081 हो गयी है. कोरोना के चपेट में शहर से लेकर गांव तक के लोग आ रहे हैं. बुधवार को जिला प्रशासन के द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के मुताबिक 46 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसी के साथ जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 2544 हो गई है. जिला प्रशासन के द्वारा कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के पश्चात बनाए गए कंटेनमेंट जोन में सख्ती बढ़ा दी गई है. कंटेनमेंट जोन में प्रशासन के द्वारा आवागमन पर पूरी तरह से प्रतिबंध का नियम प्रभावी है.

शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के कुल मामलों में बक्सर सदर प्रखंड से 23, मामले सामने आए हैं. जिनमें बेलाउर से 1, दलसागर से 3, समाहरणालय रोड से 1, चुरामनपुर से 1, सदर अस्पताल से 1, बंगाली टोला से 2, सिविल लाइन्स से 1, पांडेयपट्टी से 2, धोबी घाट से 1, भरखरा से 1, नगर के नेहरू नगर से 1, चीनी मिल से 7, पीसी कॉलेज के समीप से 1 संक्रमितों के मिलने की सूचना है। चौसा प्रखंड से कोविड-19 संक्रमण के तीन मामले सामने आए हैं. तीनों मामले चौसा के पवनी गाँव के हैं. इटाढी प्रखंड से संक्रमण के 40 मामले सामने आए हैं. जिसमें सभी मामले इटाढी प्रखंड के बकसड़ा से गाँव के हैं। चौगाई प्रखंड से 6 संक्रमित मिले हैं. जिनमें फफदर के 3 तथा चौगाई के 3 मामले शामिल हैं. नावानगर प्रखंड में 2 मामले मिले हैं. दोनों मामले मठिया के हैं. चक्की प्रखंड से संक्रमण का 1 मामला सामने आया है. जो कि चक्की प्रखंड के जवही दियर का है. ब्रह्मपुर प्रखंड से संक्रमण के 5 मामले सामने आए हैं. जिनमें महुआर से 1, कांट से 1, मठिया से 2, ब्रह्मपुर से 1 मामले शामिल हैं. 

कोरोना मीटर:


अब तक जाँच के लिए भेजे गए नमूने: 66855
प्राप्त रिपोर्ट: 66038
कुल संक्रमित:2544
गैर संक्रमित: 62644
ठीक हुए कुल:2081
सक्रीय मामले: 463
रिपोर्ट का इंतज़ार: 817














Post a Comment

0 Comments