डुमराँव के 26 वार्डों में शहरी जलापूर्ति योजना के तहत मिलेगा शुद्ध पेयजल ..

वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के माध्यम से डुमराँव में शहरी पेयजल योजना अंतर्गत बनाए गए तकरीबन 5 करोड़ रुपये के लागत की जलापूर्ति योजना का उद्घाटन किया. इस दौरान नगर के सभी 26 वार्डों में पूरा किए गए पेयजल योजना का उद्घाटन हुआ.


- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया शिलान्यास
- मौके पर मौजूद विधायक ने कहा, बिहार के भाग्य विधाता हैं नीतीश कुमार


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के माध्यम से डुमराँव में शहरी पेयजल योजना अंतर्गत बनाए गए तकरीबन 5 करोड़ रुपये के लागत की जलापूर्ति योजना का उद्घाटन किया. इ6स दौरान नगर के सभी 26 वार्डों में पूरा किए गए पेयजल योजना का उद्घाटन हुआ. मौके पर स्थानीय विधायक ददन सिंह यादव तथा नगर परिषद के चेयरमैन भागमनी देवी मुख्य रूप से उपस्थित थी.


विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के भाग्य विधाता हैं, उनके नेतृत्व में बिहार ने विकास की जो उपलब्धि हासिल की है वह असाधारण है. चेयरमैन भागमनी देवी ने कहा कि नल जल योजना से नगर वासियों को लाभ मिलेगा. नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार ने बताया कि अगले चरण में नगर के चौक-चौराहों तथा सार्वजनिक जगहों पर पेयजल आपूर्ति की व्यवस्था की जाएगी. इस दौरान समाजसेवी दीपक तिवारी ने विधायक को पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया.
















Post a Comment

0 Comments