वीडियो: रेलवे ट्रैक के समीप मिला युवक का शव, हत्या की आशंका ..

बताया जा रहा है कि सुबह-सुबह स्थानीय लोग रेलवे ट्रैक की तरफ टहलने हुए जा रहे थे तो ट्रैक के किनारे उन्होंने युवक का शव पड़ा देखा. युवक ने पीली टीशर्ट तथा ब्लू जींस पहन रखी है. घटना की सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

 

- जीआरपी तथा मुफस्सिल थाने को लोगों ने दीसूचना
- नहीं हो सकी है युवक की पहचान, इलाके में फैली सनसनी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिला मुख्यालय के समीप जासो गांव के पास रेलवे ट्रैक के किनारे एक 19 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि युवक के गले पर तेज हथियार से वार का निशान है माना जा रहा है कि उसकी हत्या कर शव को वहां फेंक दिया गया है. बताया जा रहा है कि सुबह-सुबह स्थानीय लोग रेलवे ट्रैक की तरफ टहलने हुए जा रहे थे तो ट्रैक के किनारे उन्होंने युवक का शव पड़ा देखा. युवक ने पीली टीशर्ट तथा ब्लू जींस पहन रखी है. घटना की सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस अपनी कार्रवाई में जुट गई है.


बताया जा रहा है कि सुबह तकरीबन 6:00 बजे लोग जब टहलने के लिए निकले हुए थे उसी वक्त जासो के समीप रेलवे ट्रैक के किनारे उन्हें युवक का शव पड़ा दिखाई दिया. नजदीक पहुंचने पर देखा गया कि युवक के गले पर किसी धारदार हथियार से रेते जाने का निशान है. ऐसा माना जा रहा है कि उसकी गला रेतकर हत्या कर देने के बाद शव को वहां फेंक दिया गया. 

मामले में लोगों ने जीआरपी तथा मुफस्सिल थाना दोनों को सूचना दी है. इस संदर्भ में जीआरपी थानाध्यक्ष से जहां संपर्क नहीं हो सका वहीं मुफस्सिल थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि, सूचना मिलते ही मौके पर पुलिसकर्मियों को भेजा गया है.
वीडियो:















Post a Comment

0 Comments