गंगा में डूबे नाविक के परिजनों से भाजपा नेता ने की मुलाकात ..

भाजपा के पूर्व क्षेत्रीय विस्तारक अमरेंद्र पांडेय पीड़ित परिवार से मिलकर अत्यंत दुखदाई घटना पर सांत्वना व्यक्त किया एवं मौके पर ही पीड़ित परिवार के सामने चौसा अंचलाधिकारी से पीड़ित परिवार की सहायता हेतु आग्रह किया. 


- जिलाधिकारी पदाधिकारी से किया सहायता प्रदान करने का अनुरोध
- परिजनों को दिया संबल कहा, दुख की घड़ी में साथ खड़ा है भाजपा परिवार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: चौसा नरबतपुर निवासी सीताराम चौधरी नामक नाविक जो विगत 5 दिन पहले गंगा जी में नाव दुर्घटना में लापता हो गए पर पता नहीं चल सका. भाजपा के पूर्व क्षेत्रीय विस्तारक अमरेंद्र पांडेय पीड़ित परिवार से मिलकर अत्यंत दुखदाई घटना पर सांत्वना व्यक्त किया एवं मौके पर ही पीड़ित परिवार के सामने चौसा अंचलाधिकारी से पीड़ित परिवार की सहायता हेतु आग्रह किया. इसके साथ ही उन्होंने जिला पदाधिकारी से भी आग्रह किया कि, गंगा में डूबे व्यक्ति की तलाश एनडीआरएफ के द्वारा करायी जाए और जो भी सरकारी सहायता हो वह पीड़ित परिवार को मानवीय आधार पर उपलब्ध कराई जाए. 


इस संदर्भ में अमरेंद्र पांडेय ने बताया कि जिला पदाधिकारी व्यक्तिगत रूप से इस विषय को देखने तथा परिवार के लिए उचित सहायता प्रदान करने की बात कही है. भाजपा नेता के साथ अवध बिहारी मिश्रा, शिव दयाल पांडेय, सोनू दूबे, सुरेश प्रसाद गुप्ता, ऋषि पाठक, लाला श्रीवास्तव, अभिनंदन कुमार सहित स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे. श्री पांडेय ने कहा कि पीड़ित परिवार को जब भी आवश्यकता होगी भाजपा परिवार के लोग उनके साथ खड़े रहेंगे.













Post a Comment

0 Comments