शराबी कार चालक ने ट्रक में मारी टक्कर, दो घायल ..

घायलों को बाद में पुलिस द्वारा इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों के नशे में होने की पुष्टि होने पर उन्हें हिरासत में लेते हुए न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायालय के आदेशानुसार उन्हें जेल भेज दिया गया.

 


- औद्योगिक थाना क्षेत्र के चुरामनपुर गांव के समीप का है मामला
- शराब पीने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने भेजा जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: शराब के नशे में धुत एक कार चालक द्वारा रास्ते में खड़ी एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी गई. इस टक्कर में जहां कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई वहीं, कार में सवार दो लोग घायल हो गए. घायलों को बाद में पुलिस द्वारा इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों के नशे में होने की पुष्टि होने पर उन्हें हिरासत में लेते हुए न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायालय के आदेशानुसार उन्हें जेल भेज दिया गया.

दरअसल, बुधवार की देर शाम औद्योगिक थाना क्षेत्र के चुरामनपुर गाँव के समीप की राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर सासाराम के रहने वाले मनोज कुमार गोड़ और अनिल कुमार अपनी कार लेकर नया भोजपुर की तरफ से बक्सर आ रहे थे. दोनों शराब के नशे में थे. जैसे ही दोनों चुरामनपुर के समीप पहुंचे, कार अनियंत्रित हो गई और खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी. जिसमें दोनों जख्मी हो गए. वहीं पास में गश्ती कर रही औद्योगिक थाना की पुलिस दोनों को तुरंत अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां उनके शराब पीने की पुष्टि हुई. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि न्यायालय के आदेशानुसार दोनों को जेल भेज दिया गया.













Post a Comment

0 Comments