जरूरतमंदों के लिए एक बार फिर मददगार बना साबित खिदमत फाउंडेशन ..

साथ ही यह भी वादा करते हैं कि पीड़ित मानवता की यह मदद लगातार जारी रहेगी. मौके पर समाजसेवी डॉ. निसार अहमद, हामिद रजा के साथ-साथ तमाम सामाजिक कार्यकर्ता तथा साबित खिदमत फाउंडेशन से जुड़े सदस्य मौजूद रहे.


- लॉक डाउन की अवधि में जरूरतमंद परिवारों के बीच बाँटी गई मदद
- निदेशक ने कहा, खुदा की इबादत जैसी है लोगों की मदद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जनसेवा के लिए कृत संकल्पित साबित खिदमत फाउंडेशन ने एक बार फिर जरूरतमंदों की सेवा के लिए हाथ बढ़ाएं हैं. साबित खिदमत फाउंडेशन के बैनर तले गुरुवार को दर्जनों जरूरतमंद लोगों को राशन आदि का वितरण किया गया. सभी जरूरतमंद लोगों खाद्यान्न के साथ आर्थिक मदद भी की गई. 


मौके पर मौजूद संस्था के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने बताया लॉक डाउन की अवधि में लगातार तकरीबन जरूरतमंद परिवारों की मदद के लिए संस्था के द्वारा अपने हाथ बढ़ाए जाते रहे हैं. ऐसे लोगों कि मदद कर ऐसा लगता है जैसे खुदा की इबादत की गई हो. वहीं, संस्था के सचिव साबित रोहतासवी ने कहा कि मानव सेवा से बढ़कर कोई धर्म नहीं है. हर व्यक्ति को चाहिए कि वह धर्म-मजहब तथा छोटी सोच को त्याग कर अपने मदद के हाथ आगे बढ़ाए. उन्होंने कहा कि उनके सामर्थ्य के अनुसार जितना हो सकता है वह लोगों की मदद करते हैं. साथ ही यह भी वादा करते हैं कि पीड़ित मानवता की यह मदद लगातार जारी रहेगी. मौके पर समाजसेवी डॉ. निसार अहमद, हामिद रजा के साथ-साथ तमाम सामाजिक कार्यकर्ता तथा साबित खिदमत फाउंडेशन से जुड़े सदस्य मौजूद रहे.















Post a Comment

0 Comments