छात्र राजनीति के पुराने खिलाड़ी राहुल दूबे को सौंपा गया भाजपा क्रीड़ा मंच के प्रदेश प्रवक्ता का दायित्व ..

छात्र राजनीति में लंबा समय काम करने के बाद पूर्व में बक्सर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला के मुख्य प्रवक्ता रहे. वर्तमान टीम में राहुल दुबे को क्रीड़ा मंच का बिहार प्रदेश का प्रवक्ता बनाया गया है.

 


- प्रदेश संयोजक ने कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए दी जगह
- राहुल दुबे ने जताया सभी का आभार, कहा उम्मीदों पर उतरेंगे खरे

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा रणनीति बनाकर काम कर रही है. इस रणनीति में पार्टी अब किसी को भी असंतुष्ट रहने नहीं देना चाह रही. पार्टी के क्रीड़ा मंच के प्रदेश संयोजक सतीश श्रीवास्तव राजू ने अपने प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार कर ते हुए बक्सर से राहुल दुबे को प्रदेश प्रवक्ता बनाया है.

राहुल दुबे विद्यार्थी परिषद के माध्यम से छात्र राजनीति में लंबा समय काम करने के बाद पूर्व में बक्सर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला के मुख्य प्रवक्ता रहे. वर्तमान टीम में राहुल दुबे को क्रीड़ा मंच का बिहार प्रदेश का प्रवक्ता बनाया गया है. अपने मनोनयन के बाद राहुल ने कहा कि, स्वस्थ व्यक्ति ही स्वस्थ समाज का निर्माण  कर सकता है और भाजपा क्रीड़ा मंच पूरे बिहार में ऐसे ही स्वस्थ और सशक्त  समाज के निर्माण के लिए  प्रतिबद्ध है. खेल के क्षेत्र में  बिहार को पहले पायदान पर पहुंचाना हमारी प्राथमिकता होगी.

प्रदेश प्रवक्ता बनाए जाने पर राहुल दुबे ने प्रदेश संयोजक सतीश श्रीवास्तव राजू को धन्यवाद दिया. साथ ही बक्सर सांसद सह मंत्री अश्विनी चौबे, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी, भाजयुमो के राष्ट्रीय नेता अर्जित चौबे, बक्सर के पूर्व जिला अध्यक्ष  रामकुमार सिंह, विद्यापति पांडेय, केदारनाथ तिवारी, प्रदेश नेता परशुराम चतुर्वेदी, भाजपा के जिला प्रभारी संजय सहाय, भाजपा के प्रदेश नेता राजेश सिन्हा, धनंजय राय, भाजयुमो के प्रदेश नेता सौरभ तिवारी, अनुराग श्रीवास्तव, निकू तिवारी का भी आभार व्यक्त किया.













Post a Comment

0 Comments