वीडियो: मोबाइल चलाते हुए बच्चे को इंजेक्शन दे रही थी स्वास्थ्य कर्मी, टोकने पर हुआ हंगामा .

महिला विकास मंच की अध्यक्षा ने बताया कि अस्पताल में घोर लापरवाही का आलम है. स्वास्थ्य कर्मी अपनी ड्यूटी ढंग से नहीं निभा रहे हैं. वहीं, अस्पताल में मूलभूत सुविधाओं तथा दवाओं का भी अभाव है.
कुव्यवस्था के खिलाफ आवाज उठाती रंजना गुप्ता

- रेबीज का इंजेक्शन दिलवाने अर्जुनपुर से पहुंचे थे व्यक्ति
- लापरवाही देख महिला विकास मंच की अध्यक्षा ने उठाया सवाल तो उलझ गई स्वास्थ्य कर्मी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: अस्पताल में कार्यरत स्वास्थ्य कर्मी के द्वारा कथित तौर पर कर्तव्य में लापरवाही तथा दुर्व्यवहार का आरोप लगाकर इलाज कराने पहुंचे मरीज के परिजन तथा महिला विकास मंच की अध्यक्ष रंजना गुप्ता के द्वारा अस्पताल में जमकर हंगामा किया गया. बाद में अस्पताल प्रबंधन के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ.

जानकारी देते हुए अर्जुनपुर के रहने वाले सुकर राम ने बताया कि उनके पुत्र को कुत्ते ने काट लिया था. जिसके बाद वह रेबीज का इंजेक्शन दिलवाने के लिए अस्पताल पहुंचे थे. जहां अस्पताल में कार्यरत महिला स्वास्थ्य कर्मी बिंदु राय एक हाथ से मोबाइल चलाते हुए एक हाथ से ही उनके बच्चे को इंजेक्शन दे रही थी जिसका उन्होंने विरोध किया. विरोध किए जाने पर महिला आग बबूला हो गई तथा उन्होंने सुकर राम को वहां से भाग जाने को कहा. उधर, सड़क दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति  के साथ  भी उक्त महिला स्वास्थ्य कर्मी के द्वारा बुरा बर्ताव किया गया. 
अस्पताल में इलाज करा रहे बाइक दुर्घटना में घायल व्यक्ति


स्वास्थ्य कर्मी के इस व्यवहार से आहत मौके पर मौजूद महिला विकास मंच की अध्यक्षा रंजना गुप्ता ने इसकी पूछताछ महिला स्वास्थ्य कर्मी से की जिस पर वह स्वास्थ्य कर्मी उनके साथ उलझ गई तथा दोनों ओर से जमकर जुबानी जंग हुई. बाद में मामला पत्रकारों के संज्ञान में आने के बाद प्रबंधन ने किसी तरह मामला शांत कराया. महिला विकास मंच की अध्यक्षा ने बताया कि अस्पताल में घोर लापरवाही का आलम है. स्वास्थ्य कर्मी अपनी ड्यूटी ढंग से नहीं निभा रहे हैं. वहीं, अस्पताल में मूलभूत सुविधाओं तथा दवाओं का भी अभाव है.
अस्पताल में इलाजरत सड़क दुर्घटना में घायल बच्ची

इस संदर्भ में पूछे जाने पर सिविल सर्जन ने बताया कि मामले की जानकारी अब तक उन्हें नहीं मिली थी. अगर ऐसा मामला है तो मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो: 
















Post a Comment

0 Comments