वीडियो: पुलिस का नाम खराब कर रहा चौकीदार गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी ..

जब सब लोग खा पीकर सोने की तैयारी कर रहे थे, उसी वक्त स्थानीय चौकीदार तेजनारायण सिंह अपने दो साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर बस्ती में मुर्गा लेने पहुंच गए. तीनों के मुंह से शराब की दुर्गंध आ रही थी. बस्ती पहुंचते ही उनलोगों ने महिलाओं के साथ जबरदस्ती की कोशिश शुरू कर दी. 
40 किलोमीटर पैदल चलकर शिकायत करने पहुंचे पीड़ित हाथ में लिया है चौकीदार से छीना देशी कट्टा

- मुर्गा लेने पहुंचा और करने लगा जबरदस्ती, विरोध पर बस्ती भी जलाई
- मामले में पीड़ित के बयान पर चौकीदार समेत तीन नामजद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर:  नावानगर थाना क्षेत्र के  सोनवर्षा ओपी थाना के अनुसूचित बस्ती में शराब के नशे में धुत होकर महिलाओं के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश तथा फायरिंग और बस्ती जलाने के आरोपी चौकीदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में पीड़ित के बयान के आधार पर चौकीदार समेत तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिनमें अन्य की तलाश जारी है. 

बताया जा रहा है कि अनुसूचित बस्ती की महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार की यह घटना मंगलवार देर रात करीब 10 बजे की है. तब बस्ती के सारे लोग भोजन आदि से निवृत होकर सोने की तैयारी में थे. पूरी घटना की जानकारी देते मुसहर टोली निवासी फूलझारो देवी तथा मूसा मुसहर ने बताया कि जब सब लोग खा पीकर सोने की तैयारी कर रहे थे, उसी वक्त स्थानीय चौकीदार तेजनारायण सिंह अपने दो साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर बस्ती में मुर्गा लेने पहुंच गए. तीनों के मुंह से शराब की दुर्गंध आ रही थी. बस्ती पहुंचते ही उनलोगों ने महिलाओं के साथ जबरदस्ती की कोशिश शुरू कर दी. इस दौरान दहशत फैलाने के उद्देश्य से उन्होंने 2 राउंड फायरिग भी की. छेड़खानी का विरोध करते मुसहर टोली के निवासियों ने आरोपित चौकीदार तथा उसके साथियों को पकड़ लिया तथा उनकी पिटाई करते हुए उसके पास से अवैध देसी कट्टा भी छीन लिया. बस्ती वालों की इस कार्रवाई के बाद चौकीदार अपने साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर भाग गया, तथा कुछ ही देर बाद पुन: अपने कुछ अन्य साथियों के साथ पहुंचा और गोलीबारी करते बस्ती वालों को खदेड़ झोपड़ी में आग लगा दी. जान बचाकर किसी तरह वहां से भागे पीड़ितों ने रात भर पैदल चलकर जिला मुख्यालय पहुंच गए. वह चौकीदार से छीनी गई पिस्टल भी साथ लेकर पहुंचे थे. अपनी पीड़ा सुनाते हुए धर्मेद्र मुसहर, जेठू मुसहर और उषा देवी ने बताया कि उन लोगों ने रात में सोनवर्षा या नावानगर थाना जाने का प्रयास किया, लेकिन रास्ते में दबंग हथियार के साथ खड़े थे और थाना जाने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद वे लोग पूरे कुनबे के साथ बक्सर के लिए चल पड़े.

नगर थाना ने लिया बयान:

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर नगर थाना की पुलिस त्वरित कार्रवाई करते सभी ग्रामीणों को जागरण कार्यालय से एकत्र कर नगर थाना ले गई. वहां उनकी पूरी बात सुनने के साथ ही पुलिस ने चौकीदार से छीनी गई पिस्टल कब्जे में लेते हुए एसपी को पूरी बात से अवगत कराया. एसपी ने डुमरांव डीएसपी और सोनवर्षा ओपी प्रभारी को तत्काल घटनास्थल की जांच कर रिपोर्ट देने का आदेश दिया. इस दौरान चौकीदार से छीनी गयी पिस्टल नगर थाना में जमा करा ली गई.

एसपी के आदेश पर दर्ज हुई प्रथमिकी:

पीड़ितों की पूरी बात सुनने और घटनास्थल की तस्दीक कराने के बाद पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा ने सभी को पुन: सोनवर्षा ओपी केस दर्ज करने के लिए भेज दिया. जहां पीड़ितों के बयान पर चौकीदार समेत तीन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर तत्काल पुलिस कार्रवाई शुरू कर दी गई. सोनवर्षा ओपी प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसके अन्य दो साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

वीडियो:













Post a Comment

0 Comments