तेज रफ्तार बाइक दुर्घटनाग्रस्त युवक की दर्दनाक मौत ..

कुछ देर बाद जब वह बाइक से चले तो अमौड़ा मोड़ के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर फिल्मी स्टाइल में उछाल मारते हुए नहर के दूसरे छोर पर जा गिरी, जिसमें विमलेश की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.
घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के घर के पास उमड़ी लोगों की भीड़

- राजपुर थाना क्षेत्र के मंगराव गांव का रहने वाला है मृतक
- तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होने से हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो जाने के कारण राजपुर प्रखंड के देवल-अमौड़ा मोड़ पर बुधवार को हुई एक सड़क दुर्घटना में प्रखंड के मंगराव गांव के रहने वाले 22 वर्षीय युवक विमलेश कुमार, पिता-जनार्दन राजभर की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उनकी बाइक नहर में जा गिरी, जिसके साथ वह भी  पानी में चले गए. इस दुर्घटना के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया तथा आसपास के ग्रामीणों ने विमलेश को बाहर निकाला लेकिन, तब तक उनकी मौत हो गई थी.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक विमलेश कुमार अपने एक साथी महताब अंसारी, पिता-रुस्तम अंसारी के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर उत्तर प्रदेश के बसुका गांव में अपने किसी रिश्तेदार के यहां गए थे. दोपहर के बाद वह दोनों अपने गांव अलग-अलग दो बाइकों से लौट रहे थे. इसी बीच अमौरा के पास विमलेश कुछ काम से रुक गए. कुछ देर बाद जब वह बाइक से चले तो अमौड़ा मोड़ के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर फिल्मी स्टाइल में उछाल मारते हुए नहर के दूसरे छोर पर जा गिरी, जिसमें विमलेश की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बाद में आसपास मौजूद ग्रामीणों ने विमलेश को पानी से बाहर निकाला.

इधर, कुछ दूर आगे आकर अपने साथी का इंतजार कर रहे महताब ने जब उसके नहीं आने पर उसके मोबाइल नंबर पर फोन किया तो ग्रामीणों ने बताया कि वह दुर्घटना के शिकार हो गए हैं. खबर सुनने के बाद वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे तथा परिजनों को इस दुर्घटना की जानकारी दी. उत्तर प्रदेश की सीमा में होने के कारण यूपी पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गाजीपुर भेज दिया है. घटना के बाद मंगराव गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.













Post a Comment

0 Comments