नशा खुरानी का शिकार बना कर ईंट लदी ट्रैक्टर को लूटा ..

ईंट लादकर वहां से चले तो रास्ते में  ड्राइवर और खलासी दोनो को किसी नशीली खाद्य पदार्थ को खिलाकर बेहोश कर दिया और फिर ट्रैक्टर को ट्राली सहित लेकर आसानी से भाग निकले. बाद में ईंट-भट्ठा मालिक द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के पकड़ी मोड़ का है मामला
- धनसोई ईंट पहुंचाने के बहाने दिया घटना को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नशा खुरानी गिरोह के द्वारा अब तक ट्रेनों में लोगों को अपना शिकार बनाए जाने की बात सामने आती थी लेकिन, रविवार को सामने आए मामले में इटाढी थाना क्षेत्र से नशा खुरानी गिरोह के द्वारा एक ट्रैक्टर चोरी कर लिए जाने की बात प्रकाश में आयी है. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक व खलासी को नशा खुरानी गिरोह के सदस्यों ने किसी नशीली खाद्य पदार्थ को खिलाकर बेहोश कर दिया और खलासी को धनसोई तथा चालक को धनसोई से कुछ दूर आगे सुनसान जगह पर सड़क किनारे उतार दिया और आसानी से ट्रैक्टर चोरी कर भाग निकले.

इस बाबत इटाढ़ी थानाध्यक्ष ने बताया कि थाना क्षेत्र के पकड़ी मोड़ स्थित ईंट-भट्ठे से ईंट खरीदने की बहाने से नशा खुरानी गिरोह के सदस्य वहाँ पहुँचे और उन लोगों ने ईंट खरीद कर ट्रैक्टर पर लोड कराया तथा धनसोई बाजार में उसे उतारने की बात कही. जब ट्रैक्टर चालक और खलासी ईंट लादकर वहां से चले तो रास्ते में  ड्राइवर और खलासी दोनो को किसी नशीली खाद्य पदार्थ को खिलाकर बेहोश कर दिया और फिर ट्रैक्टर को ट्राली सहित लेकर आसानी से भाग निकले. बाद में ईंट-भट्ठा मालिक द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है पुलिस ने बताया कि, ट्रैक्टर चोर दिनारा के तरफ भाग गए हैं. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही सार्थक परिणाम सामने आएंगे.














Post a Comment

0 Comments