वीडियो: आजादी के पर्व पर सजी राष्ट्रीय मिठाई की दुकान, पहुंचे खरीददार, लेकिन ..

राष्ट्रीय पर्व पर राष्ट्रीय मिठाई की बिक्री की हुई लेकिन, हर साल की अपेक्षा ग्राहकों की संख्या काफी कम रही. दुकानदारों ने बताया कि राष्ट्रीय मिठाई खरीदने के लिए सुबह से ही लोगों की भीड़ जुटी रही हालांकि, अन्य वर्षो की अपेक्षा इस वर्ष लोगों की संख्या में कमी देखी गई.

- स्वाधीनता दिवस को लेकर दिखा दिखा खासा उत्साह, आम व खास ने मनाया देश पर्व
- सुबह से ही जलेबी खरीदने के लिए पहुंचते रहे लोग, तिरंगा तथा बैज खरीदने के लिए भी लगी होड़


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: आजादी के पर्व को मनाने के लिए जिले वासियों समेत जिले के तमाम पदाधिकारियों तथा पुलिसकर्मियों में भी खासा उत्साह देखने को मिला. आम व खास सभी राष्ट्र की आजादी का पर्व मनाने में जुटे हुए थे. राष्ट्रीय पर्व पर राष्ट्रीय मिठाई की बिक्री की हुई लेकिन, हर साल की अपेक्षा ग्राहकों की संख्या काफी कम रही. दुकानदारों ने बताया कि राष्ट्रीय मिठाई खरीदने के लिए सुबह से ही लोगों की भीड़ जुटी रही हालांकि, अन्य वर्षो की अपेक्षा इस वर्ष लोगों की संख्या में कमी देखी गई.

देश की आन-बान-शान एवं पहचान तिरंगे को खरीदने के लिए दुकानों पर भी भीड़ लगी रही. कई पुलिसकर्मी भी तिरंगे झंडे के साथ साथ बैज आदि खरीदते नजर आए. सभी के बीच एक अनोखा उत्साह देखने को मिल रहा था कोरोना काल में भले ही लोग अपने अपने घरों में बैठकर वर्चुअल तरीके से आजादी के जश्न में शरीक हो रहे हो लेकिन, दिलों में देश-प्रेम पूरी ताकत से हिलोरे मार रहा था.
वीडियो:














Post a Comment

0 Comments