कोरोना के एक्टिव मामलों से ज्यादा हुई ठीक होने वाले व्यक्तियों की संख्या ..

जिस प्रकार से जांच में तेजी लाई गई है. उसी प्रकार से संक्रमण के मामलों में भी तेजी आई है. संक्रमण के नए मामले भी काफी तेज रफ्तार से सामने आ रहे हैं. ऐसे में जिला प्रशासन के द्वारा अपील की जा रही है कि लोगों को और भी ज्यादा एहतियात बरतने की आवश्यकता है. 
लोगों को लॉकडाउन का अनुपालन करने की सलाह देते एसडीएम


- 704 है कुल सक्रिय मामलों की संख्या 910 लोगों ने वायरस को हराया
- शनिवार को मिले संक्रमण के 96 नए मामले

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार वृद्धि दर्ज की जा रही है. शनिवार को जिला प्रशासन के द्वारा जारी किए गए अपडेट के मुताबिक शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 96 नए मामले सामने आए हैं. नए मामलों के मिलने के बाद संक्रमण के कुल मामले जहां 1614 हो गए हैं. वहीं, सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 704 हो गयी है. हालांकि, राहत की बात यह है कि स्वस्थ होने वाले व्यक्तियों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है तथा अब स्वस्थ होने वाले व्यक्तियों की कुल संख्या बढ़कर 910 हो गई है.

शनिवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार संक्रमित पाए गए लोगों में सिमरी प्रखंड के नियाजीपुर में 4, दुल्लहपुर में 4, सिमरी में 1, मानिकपुर में 1, राजपुर में 1, अर्जुनपुर में 1, बक्सर सदर प्रखंड के बोक्सा में 1, बड़की बसौली में 3, वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में 8, सोमेश्वर स्थान में 1, पुलिस लाइन में 10, कोइरपुरवा में 1, चरित्रवन में 1, धोबी घाट में 1, नगर थाने में 2, एसपी कोठी में 1, दलसागर में 1, सोहनीपट्टी में 1, अकबरपुर में 1, तुरहा टोली में 1, जासो केनरा बैंक में 1, राजपुर प्रखंड के सिकठी में 1, बिरना में 1, रामपुर में 1, चौगाई में 5, चौसा प्रखंड के डिहरी में 7, नवानगर प्रखंड के रूप सागर में 1, परमानपुर में 5, समौसर में 2, रेवटिया में 1, सिकरौल में 1, आना में 4, ब्रह्मपुर प्रखंड के धरौली में 1, केसठ प्रखंड के शिवपुर वार्ड नंबर 4 में 1, वार्ड नंबर 3 में 1, कतिकनार में 1, केसठ में 1, डुमराव प्रखंड के निमेज टोला में 1, नुआंव में 1, थर्मल पॉवर प्लांट में 1 तथा इटाढी प्रखंड के लोधास में 1 व्यक्ति शामिल हैं.

बताते चलें कि डीएम अमन समीर के निर्देशालोक जिस प्रकार से जांच में तेजी लाई गई है. उसी प्रकार से संक्रमण के मामलों में भी तेजी आई है. संक्रमण के नए मामले भी काफी तेज रफ्तार से सामने आ रहे हैं. ऐसे में जिला प्रशासन के द्वारा अपील की जा रही है कि लोगों को और भी ज्यादा एहतियात बरतने की आवश्यकता है. बेहद जरूरी कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलने की अपील की जा रही है. साथ ही लॉकडाउन का भी बेहतर तरीके से अनुपालन किए जाने के बात कही जा रही है.

कोरोना मीटर:

जांच के लिए भेजे गए सैंपल: 26271
अब तक प्राप्त रिपोर्ट: 25609
संक्रमण के कुल मामले: 1614
गैर संक्रमित: 22372
अप्राप्त रिपोर्ट: 662
सरकारी आंकड़ों में कुल मौतें: 02














Post a Comment

0 Comments