गंगा में डूबने से वृद्ध की मौत ..

बताया कि शनिवार की सुबह सूचना मिली कि नाथ बाबा घाट के समीप एक गंगा में शव तैर रहा है. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को गंगा से बाहर निकाला. आसपास के लोगों से पूछताछ की गयी तो लोगों ने यही बताया कि ये भिखारी हैं. जो नाथ बाबा के मंदिर के समीप बैठ कर भीख मांगा करते हैं.

- नगर थाना क्षेत्र के नाथ बाबा मंदिर घाट के समीप हुआ हादसा
- पानी में तैरती दिखी लाश तो लोगों ने किया पुलिस को सूचित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  नगर के नाथ बाबा मंदिर गंगा घाट के समीप गंगा में डूबने से एक वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह स्थानीय मंदिर के समीप बैठकर भीख मांगने का काम किया करते थे. संभवत: स्नान के दौरान वह डूब गए. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मृतक की पहचान में जुट गई.

इस बाबत नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह सूचना मिली कि नाथ बाबा घाट के समीप एक गंगा में शव तैर रहा है. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को गंगा से बाहर निकाला. आसपास के लोगों से पूछताछ की गयी तो लोगों ने यही बताया कि ये भिखारी हैं. जो नाथ बाबा के मंदिर के समीप बैठ कर भीख मांगा करते हैं.

अब जब लॉकडाउन में लोगों की भीड़ मंदिरों की तरफ नहीं जा रही तो वह गंगा तट के समीप कैसे पहुंचे और नदी में कैसे डूबे इस विषय पर अनुसंधान किया जा रहा है. समाचार लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी थी.















Post a Comment

0 Comments